Wednesday 15 November 2017

सम्बटेक फॉरेक्स हेडरबाद टेलंगना


वेस्टर्न यूनियन सिकंदराबाद,, वेस्टर्न यूनियन , , । वेस्टर्न यूनियन 12 , । , वेस्टर्न यूनियन । । । ,,, वेस्टर्न यूनियन सुविधा वेतन,,,,,, वेस्टर्न यूनियन , , , , । । ,, वेस्टर्न यूनियन -,,,,,, वेस्टर्न यूनियन। वेस्टर्न यूनियन , -। , , , वेस्टर्न यूनियन । वेस्टर्न यूनियन वेस्टर्न यूनियन वेस्टर्न्यूनियन () वेस्टर्न यूनियन किक इकट्ठा,,,,, डब्ल्यूयू रीलोड (),,,। त्वरित वेतन (), वेस्टर्न यूनियन,। । मास्टरकार्ड वेस्टर्न यूनियन , वेस्टर्न यूनियन । , , वेस्टर्न यूनियन, । , । Google Play ऐप स्टोर 1 - 20 2606 मुद्रा विनिमय और भारतीय रुपए ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया 183 9 42 फोरम पोस्ट मुझे सिर्फ कुछ जानकारी मिली है, जिसमें कहा गया है कि विदेशियों द्वारा भारतीय मुद्रा का आयात निषिद्ध है ताकि मेरे प्रश्न के उत्तर का जवाब हो। मुझे पैसे का आदान-प्रदान करने के लिए कहां जाना चाहिए - यह ध्यान में रखते हुए कि मैं भारत के लिए पहली बार आगंतुक हूं और अपने आसपास के तरीके को नहीं जानता, क्या मैं सिर्फ होटल में एक सुरक्षित विकल्प के रूप में आदान-प्रदान करना चाहिए मुद्रा के सर्वश्रेष्ठ संप्रदाय क्या है - खरीदारी के लिए , टिपिंग इत्यादि। किसी भी राशि का आईएनआर कि मुझे बचाना चाहिए क्योंकि इसके मूल्य को बदलने में बहुत मुश्किल है किसी भी सहायता के लिए धन्यवाद 16 जनवरी 2013, 2:09 पूर्वाह्न मुंबई (बम्बई), भारत 183 296 मंच पदों में बहुत सारे एटीएम हैं जहां आप नकद वापस ले सकते हैं लेकिन आपको पहले से जांच करनी चाहिए कि प्रत्येक बैंक से प्रत्येक वापसी के लिए लगाए गए शुल्क क्या हैं। आप भारत पहुंचने से पहले रुपये भी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि आप शहर के पैसे एक्सचेंजर्स (आपके मामले में हैदराबाद) के साथ बेहतर मूल्य प्राप्त करेंगे। हवाई अड्डे पर पैसा एक्सचेंजर्स भी महंगा होगा 16 जनवरी, 2013, 2:14 बजे मुझे लगता है कि भारतीय मुद्रा लाने पर बिल्कुल निषिद्ध है: बड़े शहरों के मुख्य बाजारों में कई पैसे एक्सचेंजर्स होंगे। होटल के दाम भी महंगा पक्ष पर थोड़े होंगे हैदराबाद के बारे में बहुत कुछ कह सकता है यदि आप देश के किनारे (गांवों और छोटे शहरों) पर जा रहे हैं, तो 1000 रुपये का नोट बदलना और कभी-कभी 500 में भी एक मुद्दा हो सकता है। 16 जनवरी, 2013, 2:28 पूर्वाह्न मुद्रा विनिमय और भारतीय रुपये - हैदराबाद फ़ोरम के लिए 10 और 20 रुपये के नोट्स रखें।

No comments:

Post a Comment