Wednesday 22 November 2017

सेडको फॉरेक्स इंटरनेशनल ड्रिलिंग कंपनी


सेडको फॉरेन इंटरनेशनल ड्रिलिंग इंक। न्यूयॉर्क सिटी के लिए एक और नव निर्मित नौका खरीद करने की योजना है। 160 न्यू यॉर्क के गवर्नर्स द्वीप चलाने के आरोप में एक शहर चलाने वाले संगठन ने कहा कि वह द्वीप और मैनहट्टन के बीच अपनी सेवा के लिए एक नए यात्री केवल नौका के डिजाइन और निर्माण के लिए बोलियां मांग रहा है। 160 नवल आर्किटेक्चर और समुद्री इंजीनियरिंग फर्म ग्लोस्टेन, इंक ने ट्रस्ट फॉर गवर्नर्स आइलैंड द्वारा संचालित होने वाले पोत के डिजाइन, निर्माण और वितरण के लिए तकनीकी आवश्यकताएं प्रदान की हैं। नॉर्थ अमेरिकन वर्कबोट मार्केट में प्रमुख आवाज़ में समुद्री न्यूज के अगस्त 2017 संस्करण में कार्यबल मालिकों और ऑपरेटरों, कार्यबल बिल्डरों और मरम्मत करनेवालों और उत्पाद और सेवा प्रदाताओं सहित 100 नेताओं और प्रर्वतक शामिल होंगे। 160 160 क्या आपकी फर्म एक शीर्ष 100 कामबोट, भूरे रंग का पानी या अंतर्देशीय उद्यम भागीदारी मुक्त है, लेकिन माना जाना चाहिए कि आपको नीचे दिए गए लिंक पर आवेदन करना होगा - और समय जल्दी से चल रहा है इस संस्करण में आपकी कंपनी को विशेष रूप से प्रदर्शित करने के लिए, कृपया mn100 पर लागू करें। मरिटिममैगज़ीन 160 संपर्क जो किफ़े पर प्रश्नों के साथ: keefemarinelink रॉडोलफे साद 233 कंटेनर शिपिंग लाइन सीएमए सीजीएम का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी है, जो पहले अपने 80 वर्षीय पिता द्वारा आयोजित भूमिका को लेकर था। 160 सीएमए सीजीएम ग्रुप में शीर्ष स्थान एक पीढ़ी से दूसरे स्थान पर पारित किया गया है। जैक्स साद 233 ने अपने 80 वें जन्मदिन पर घोषणा की कि उनका बेटा रोडोलपे साद 233 अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी फ्रांसीसी शिपिंग लाइन के रूप में होगा। 160 जैक साद 233, जिन्होंने कंपनी 1 9 78 की स्थापना की, बोर्ड के निदेशक मंडल के अध्यक्ष रहे। 160 पहले कार्यकारी अधिकारी, रोडोलफे साद 233 1994 से सीएमए सीजीएम के साथ रहा है। 160 रॉडोलफे ने खुद को वर्षों में साबित कर दिया है, और समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में उनका गहरा विश्वास है, जैक्स साद 233 ने कहा। अमेरिकी तटरक्षक बल ने यूएसईसीजीसी बेली बारको की डिलीवरी 7 फरवरी, 2017 को की वेस्ट, फ्लै में की है। यह पोत जून 2017 में अलास्का के केटचिकन में शुरू किया जाएगा। 160 यूएससीजीसी बेली बारको कोस्ट गार्ड में 22 वां नौसैनिक दमें स्टैन पैट्रोल बोट 4708 के आधार पर एक इन-सर्विस पेरेंट क्राफ्ट डिज़ाइन का उपयोग करते हुए बोलिन्जर शिपयार्ड द्वारा बनवाए जाने वाले सेंटिनेल-क्लास फास्ट रिस्पांस कटर (एफआरसी)। 154 फुट गश्ती में 28 समुद्री मील की एक विस्तृत गति है, राज्य - कला कमांड, नियंत्रण, संचार और कंप्यूटर प्रौद्योगिकी, और जहाजों के लिए एक सख्त लॉन्च सिस्टम 26 फुट कटर नाव। चूंकि कैरो-आरओ यात्री सेगमेंट में पोत की आग अधिक प्रचलित हो गई है, अंतर्राष्ट्रीय समुद्री बीमा संस्थान (आईयूएमआई) इन घटनाओं की जांच करता है क्योंकि समूह अपनी चिंताओं का आह्वान करता है और जोखिम को कम करने के लिए सिफारिशों को आगे बढ़ाता है। 160 मई 2015 में संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय समुद्री संगठन (आईएमओ) से अंतर्राष्ट्रीय नौसेना संगठन (आईएमओ) से अप्रैल 2015 में नोर्मन अटलांटिक के घाट पर घातक आग और अप्रैल 2015 में सोर्रेतो ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतिक्रिया व्यक्त की। आरओआर यात्री वाहन डेक पर आग की घटनाओं की संख्या थी 2012 में पहले से ही आकस्मिक विश्लेषण पर आईएमओ कॉरस्पोन्डेंस ग्रुप द्वारा जांच की गई, यह देखते हुए कि इन (अग्नि) कम करने का कोई संकेत नहीं है 1 प्रति वर्ष 2017 समुद्री गतिविधि रिपोर्ट, इंक अकादर्ड: 4 ग्रीनवे प्लाजा ह्यूस्टन, टेक्सास संयुक्त राज्य अमेरिका सांख्यिकी: सार्वजनिक कंपनी शामिल: 1953 ऑफशोर कंपनी कर्मचारी: 15,600 बिक्री: 361.22 अरब (2000) स्टॉक एक्सचेंज: न्यूयॉर्क टिकर प्रतीक: रिग नंिक: 21311 ड्रिलिंग ऑयल और गैस वेल्स कंपनी परिप्रेक्ष्य: हमारा मिशन प्रमुख अपतटीय ड्रिलिंग कंपनी है जो तकनीकी रूप से मांग वाले वातावरण पर विशेष ध्यान देने के साथ प्रेरित लोगों, गुणवत्ता वाले उपकरणों और अभिनव प्रौद्योगिकी के एकीकरण के माध्यम से हमारे ग्राहकों को दुनिया भर में रिग-आधारित, अच्छी तरह से निर्माण सेवाएं प्रदान करता है । प्रमुख तिथियाँ: 1 9 42: विदेशी मुद्रा की स्थापना फ्रांस में की जाती है 1 9 47: दक्षिण पूर्वी ड्रिलिंग कंपनी की स्थापना की है। 1 9 53: अपतटीय कंपनी शामिल है। 1 9 67: ऑफशोर कंपनी सार्वजनिक हो गई 1 9 78: ऑफशोर कंपनी सोनाट इंक की पूरी तरह से स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बन गई। पूर्व में दक्षिणी प्राकृतिक गैस कंपनी (एसएनजी) 1993: सोनट अपशोर बंद हो गया है। 1 99 6: सोनट ऑफशोर ने ट्रान्ससोअस एएसए को ट्रांसओअन ऑफशोर बनने का अवसर प्राप्त किया। 1 999: ट्रांससोसिएशन ऑफशोर ट्रांसोऑन सेडको फॉरेन इंक 2000 बनने के लिए सेडको फॉरेक्स ड्रिलिंग के साथ विलीन हो जाता है। 2000: रैंपब फाल्कन को अधिग्रहित किया गया है। ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स इंक दुनिया की सबसे बड़ी ऑफशोर ड्रिलिंग कंपनी और चौथी सबसे बड़ी ऑयलफील्ड सेवा कंपनी है। आधिकारिक तौर पर केमैन द्वीप निगम, यह ह्यूस्टन, टेक्सास से बाहर चल रहा है, दुनिया भर में 16,000 से अधिक कर्मचारी हैं। ट्रांसओसेंस ड्रिलिंग रिग्स और काम के कर्मचारियों को पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा एक दिन की दर से दीर्घकालीन और अल्पकालिक अनुबंधों के दौरान अनुबंधित किया जाता है। यद्यपि कंपनी अंतर्देशीय ड्रिलिंग बार्गेस और उथले पानी ड्रिलिंग रिग्स की पेशकश करती है, ट्रांसओसियन गहराई से और कठोर वातावरण ड्रिलिंग सेगमेंट में विशेष रूप से सक्रिय है, जिसमें 10,000 से अधिक फीट की गहराई दर्ज करने के लिए ड्रिलिंग के साथ semisubmersible rigs भी हैं ट्रान्सोसेन्स मोबाइल रीसाइयां दुनिया के सभी प्रमुख अपतटीय ड्रिलिंग बाजारों को कवर करती हैं जिनमें मैक्सिको की खाड़ी, उत्तरी सागर, भूमध्य सागर और पूर्वी कनाडा, ब्राजील, पश्चिम और दक्षिण अफ्रीका, मध्य पूर्व, एशिया और भारत के पानी शामिल हैं। कॉर्पोरेट वंशावली डेटिंग 1 9 53 में ट्रांससोअन कई ड्रिलिंग ऑपरेशन से मिलकर बना है, जो विशेष रूप से 1 99 0 के दशक के दौरान विलय कर दिया गया था, जब पूरे समय के अपतटीय ड्रिलिंग उद्योग को मजबूत करना शुरू किया गया था। जीवित कॉर्पोरेट ढांचा 1 9 53 में डेलावेयर में शामिल अपतटीय कंपनी के अंतर्गत आता है। इसे तब बनाया गया जब पाइपलाइन कंपनी दक्षिणी प्राकृतिक गैस कंपनी (एसएनजी) ने डीएलओंग-मैकडरमॉट खरीदा था, जो डीएलओंग इंजीनियरिंग और जे रे के एक अनुबंध ड्रिलिंग संयुक्त उद्यम था। मैकडर्मोट्स समुद्री निर्माण व्यवसाय एक साल बाद, अपतटीय ने मेक्सिको की खाड़ी में पहले जैक ड्रिलिंग रिग की स्थापना की। तेल और गैस की अन्वेषण तब से आगे की दुनिया में दूरदराज के इलाकों और अधिक दूरदराज के इलाकों में जाने लगे। अपतटीय 1 9 60 के दशक में उत्तरी सागर के अजेय वातावरण में जैकपस संचालित करने के लिए सबसे पहले कंपनियों में से एक था, जो कि तेल के विश्व के सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों में से एक में विकसित होगा। 1 9 67 में ऑफशोर ने सार्वजनिक किया दस साल बाद यह अपने आपरेशनों का विस्तार दक्षिण पूर्व एशिया तक बढ़ाया, जहां उसने अपना पहला गहरा पानी अच्छी तरह से छिद्र किया। 1 9 78 में, कंपनी एसएनजी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बन गई, जिसने अपतटीय ड्रिलिंग और अन्वेषण कार्यों पर इसके जोर को बढ़ा दिया। नतीजतन, ऑफशोर ने ड्रिलिंग रिग के सबसे बड़े अमेरिकी बेड़े में से एक का विकास किया। जब एसएनजी ने अपना नाम 1 9 82 में सोनाट में बदल दिया, द ऑफशोर कंपनी को सोनाट अपशोर ड्रिलिंग इंक के रूप में जाना जाने लगा। 1 9 70 के दशक के दौरान गहरे पानी के ड्रिलिंग को पूरा करने के लिए नए फ्लोटर्स विकसित किए गए। सेमीस्बुमेर्सिबल रिसाव आंशिक रूप से पानी के नीचे डूबे हुए थे और आमतौर पर स्थिरता के लिए समुद्र के फर्श पर moored। ड्रिल जहाजों, 3,000 फीट की गहराई तक पहुंचने में सक्षम है और विशेष रूप से दूरस्थ क्षेत्रों की खोज में उपयोगी है, इस अवधि के दौरान एक लागत प्रभावी विकल्प के रूप में पेश किया गया था। 1 9 70 के दशक के अंत तक बड़ी संख्या में कंपनियों ने फ्लोटर्स बनाने और चलाने के लिए शुरू किया, जिससे एक बेहद खंडित उद्योग हो गया। जब 1 9 81 में तेल की कीमतें 3632 प्रति बैरल तक पहुंच गईं, तो ड्रिलिंग बूम की शुरुआत हुई, तेलफील्ड सेवा कंपनियों ने बहुत सारे उपकरण खरीदते हुए और खुद को काफी कर्ज के साथ जुड़ा। 1 9 80 के दशक के मध्य में तेल की कीमत 1 9 80 के दशक में गिर गई, 1 9 86 तक 3610 के नीचे एक स्तर तक पहुंची, तेल कंपनियां ड्रिलिंग कार्यक्रम रद्द कर दी थीं या ऑफशोर रिग के लिए बहुत कम दिन की दरों पर बातचीत की थी। मैक्सिको की खाड़ी में एक 300 फुट जैकेट जो एक बार 3650,000 दिन का एक दिन अब 3610,000 से कम के लिए किराए पर रखता है। कई सेवा कंपनियां दिवालिया हो गईं या मजबूत प्रतिद्वंद्वियों ने निगल लिया। 1 99 0 के दशक के दशक के दौरान इस दशक में लम्बी अवधि के दौरान, ऑफशोर ड्रिलिंग रिग्स ऑपरेशन में गिरावट आई थी, 1 99 8 के शुरुआती दिनों में 1,000 से लेकर 500 तक। जब तेल और गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हुई तो सोनत ने 1993 में सोनाट को स्पिन करने के लिए निवेशक आशावाद का फायदा उठाया अपतटीय, 36340 मिलियन बनाते हुए 40 प्रतिशत ब्याज को बनाए रखता है, जो तब 1 99 5 में बेचा जाएगा। इसी तरह मूल कंपनी को एक विविध पाइपलाइन कंपनी से खुद को एक अन्वेषण और उत्पादन कंपनी में रूपांतरित करने की उम्मीद थी। भेंट के परिणामस्वरूप नए स्वतंत्र सोनत ऑफशोर में बैंक में एक साफ बैलेंस शीट और पैसा था, और वह गैस की कीमतों में लगातार गिरावट की स्थिति में तैनात था। इसके अलावा, गहरे पानी के तेल ड्रिलिंग पर कंपनी का जोर भी एक बुद्धिमान रणनीति साबित होगा। यह पहचाना गया कि सबसे ज्यादा वांछनीय ऊर्जा खेलता है जो दुनिया में बनी हुई है, जो कि समुद्र के महान गहराई के नीचे रहे। यद्यपि प्रौद्योगिकी इन जमाओं को टैप करने के लिए मौजूद थी, जब तक कि तेल की कीमतें एक निश्चित स्तर तक पहुंच न ली जाए तो यह एक नई पीढ़ी के ड्रिल जहाजों में निवेश करने के लिए सोनट ऑफशोर जैसी कंपनी के लिए आर्थिक बन जाएगी। ऐसे रिग की लागत इतनी ऊंची थी कि केवल बड़ी कंपनियां उन्हें खरीद सकें। 1990 के दशक में अपतटीय ड्रिलिंग ठेकेदारों के बीच एकीकरण, अन्य कारणों से, 1 99 0 के दशक के मध्य में अपतटीय ड्रिलिंग ठेकेदारों में समेकन वांछनीय हो गया था। यह संभवतः एक उच्च खंडित उद्योग के लिए मूल्य निर्धारण अनुशासन लाएगा, जिसमें शीर्ष तीन कंपनियों ने बाजार का सिर्फ 27 प्रतिशत हिस्सा पेश किया था। 1 99 5 में लगभग 400 कंपनियां थीं जो 80 कंपनियों के स्वामित्व में थीं, जो आपूर्ति आपूर्ति और असंतुलन पैदा कर रही थीं, जिससे तेल उत्पादकों ने ठेकेदारों को भारी लाभ दिलाया। गैस या तेल की कीमत में एक छोटा सा बूंद दिन की दर में एक बड़ी कमी के रूप में हो सकता है। स्पष्ट रूप से, कंपनियां अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए अधिक रिसावों के निर्माण से दीर्घकालिक स्वास्थ्य प्राप्त करने की उम्मीद नहीं कर सकती हैं। उत्पादकों के साथ कुछ लाभ उठाने के लिए मौजूदा रिग्स प्राप्त करने से ग्रोथ आना पड़ा। उद्योग में कम लेकिन बड़े ठेकेदारों के साथ, नए रिसावों के अलावा उम्मीद है कि एक तर्कसंगत और व्यवस्थित प्रक्रिया के अधिक हो जाएंगे। इसके अलावा, बड़े खिलाड़ी दुनिया भर में अधिक कुशलता से काम कर सकते हैं, साथ ही अधिक विविध ग्राहक आधार बनाते हुए चलने वाले आरोपों को बचाने के लिए रणनीतिक रूप से तैनात रीग्स। 1 99 3 में, सोनत अपशोर ने रीडिंग एम्प बैट्स कॉर्प को प्राप्त करने के प्रस्ताव की घोषणा की जो 1955 में अपतटीय ड्रिलिंग ऑपरेशन शुरू कर दी थी। हालांकि अगले कुछ महीनों में चर्चा चलती रही, अंत में पढ़ना एंड बैट्स ने 36501 मिलियन नकद और स्टॉक ऑफर को खारिज कर दिया। मई 1 99 6 में सोनाट ऑफशोर ने नॉर्वेज ट्रांसओएसएएसए एएसए हासिल करने के लिए 361.5 अरब शेयर और नकद सौदा की घोषणा की, जो कुछ महीने पहले की घोषणा की थी कि वह एक पार्टनर की तलाश कर रहा था। ट्रान्सो सास एएसए 1 9 70 के दशक के मध्य में बनाया गया था जब एक नॉर्वेजियन व्हेलिंग कंपनी ने सेमीस्बुमेर्सिबल बिजनेस में प्रवेश किया था, बाद में कई अन्य कंपनियों के साथ समेकित किया गया था अपने बड़े उत्तर सागर के संचालन के कारण, ट्रांसओस एएसए को एक पुरस्कार पकड़ माना जाता था, जो स्वत: ही गहरे पानी के ड्रिलिंग में निर्विवाद नेता में खरीदार बना देगा। पढ़ना एंड बैट्स ने सोनाट ऑफशोर से बाहर निकलने का प्रयास किया, ट्रांसओएसएएसए एएसए के लिए एक अवांछित बोली लगाने के लिए, जो नॉर्वे कानून के कारण अपने निपटान में कोई भी अमेरिकी अधिग्रहण संरक्षण नहीं था, जैसे कि जहर की गोलियां एक महीना लंबी झड़प के बाद, सोनट ऑफशोर ने अपनी बोली को मिठाई और ट्रांसओसेंस प्रबंधन टीम को बरकरार रखने पर सहमति व्यक्त की, जिसके भाग्य को पढ़ना एंड्रॉइड बैट्स ऑफर के तहत अनिश्चित था। यह सौदा सितंबर 1 99 6 में प्रभावी हो गया और सोनाट ऑफशोर ने इसका नाम ट्रांसओअन ऑफशोर रखा। बढ़ती तेल की कीमतें, इस दौरान, अपतटीय ड्रिलिंग ठेकेदारों को लाभ हुआ। दिसंबर 1 99 6 तक दिन की दरों में पिछले वर्ष की तुलना में दोगुनी दोगुनी, प्रति दिन 36130,000 बढ़कर। ट्रांसओअन ऑफशोर के चेयरमैन, जे। माइकल टैलबोट ने निष्कर्ष निकाला कि यह प्रवृत्ति 20 साल तक जारी रख सकती है और कंपनी के बेड़े पर विस्तार करने की प्रतिबद्धता बना सकती है। तेल कंपनियों के साथ लंबी अवधि के अनुबंधों के साथ, ट्रांसओसियन अपशोर ने भारी ड्रिल जहाजों की एक नई पीढ़ी के विकास की शुरुआत की, जिसमें प्रौद्योगिकीय प्रगति की नवीनतम विशेषता है, और 10,000 फीट तक ड्रिल करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो कि 3,000 फुट की क्षमता के विपरीत है 1 9 70 के दशक के मध्य में निर्मित ड्रिल जहाजों पहला जहाज, डिस्कोवीर एंटरप्राइज, एक डेरिक के साथ 834 फीट लंबाई होगा जो कि 226 फुट ऊंचे था। यह 200 सो हो सकता है और 125,000 बैरल तेल और गैस ले सकता है। चूंकि एक डेरिक में दो ड्रिलिंग प्रणालियों को दिखाया गया था, इसलिए जहाज ने विकास को अच्छी तरह से 40 प्रतिशत तक ड्रिल करने के लिए कम कर दिया था और पाइपले बजरा की आवश्यकता के बिना पाइप लाइन को ड्रिल और रख सकता था। इसकी बढ़ी हुई उत्पादकता के साथ जहाज 36,200,000 के पड़ोस में ज्यादा उच्चतर दरों की आपूर्ति कर सकता है। इसके अलावा, एंटरप्राइज़ अनिवार्य रूप से दो अतिरिक्त हाई-टेक जहाजों के लिए अस्थायी अनुसंधान और विकास परियोजना के रूप में सेवा प्रदान करेगा। दुर्घटना और मौसम की वजह से आंशिक रूप से कुछ असफलताओं के चलते, यह एक वर्ष से अधिक देर तक उपयोगी हो सकता है और इसकी कीमत 36270 मिलियन से 36430 मिलियन से अधिक हो सकती है। अप्रैल 1 999 में ट्रांससोसिएशन ऑफशोर को श्लंबर्गर लिमिटेड ने संपर्क किया था, जिसने इक्वालों के विलय के हिस्से के रूप में अपने अपतटीय ड्रिलिंग ऑपरेशन सेडको फॉरेक्स लिमिटेड को कताई का प्रस्ताव दिया था। पेरिस स्थित श्लेमबर्गर कई वर्षों तक अपतटीय ड्रिलिंग में शामिल थे। विदेशी मुद्रा कम्पनी का निर्माण 1 9 42 में फ्रांस में उत्तरी अफ्रीका और मध्य पूर्व में भूमि ड्रिलिंग के साथ-साथ फ्रांस में भी किया गया था। फॉरेक्स ने नेपच्यून नामक एक कंपनी बनाने के लिए लांगडोकिने के साथ मिलकर अपतटीय ड्रिलिंग में संलग्न किया। 1 9 72 में फॉरेक्स ने नेपच्यून पर पूर्ण नियंत्रण हासिल किया था, जब श्लल्बर्गर ने विदेशी मुद्रा में शेष ब्याज खरीदा था दक्षिणी ड्रिलिंग कंपनी, सेडको, एक अमेरिकन फर्म थी, जिसे 1 9 47 में टेक्सास के गवर्नर बिल क्लेमेंट्स द्वारा उथले मार्श पानी में ड्रिल करने के लिए स्थापित किया गया था। 1 9 60 के दशक में यह गहरी पानी में ड्रिलिंग सेवाएं प्रदान करना शुरू कर दिया। स्ल्मबर्गर ने 1 9 84 में कंपनी का अधिग्रहण किया और एक साल बाद इसे सेडको फॉरेक्स ड्रिलिंग बनाने के लिए विदेशी मुद्रा के साथ जोड़ा। ट्रान्ससोअन और सेडको फॉरेक्स का विलय 1 999 में हुआ था जुलाई 1 999 में प्रस्तावित ट्रांसाओन ऑफशोर और सेडको फॉरेन विलय की घोषणा की गई। इसमें लगभग 363.2 बिलियन अमरीकी डालर के शेयर का आदान प्रदान करने का आह्वान किया गया। Schlumberger के शेयरधारकों को शेयरधारकों की नई कंपनी, ट्रांसओसियन सेडको फॉरेक्स में लगभग एक हिस्से प्राप्त होगा, जो प्रत्येक पांच श्लल्बर्गर शेयरों के लिए आयोजित होगा। अंत में, स्ल्मबर्गर के शेयरधारकों की नई कंपनी का लगभग 52% नियंत्रण होगा स्ल्मबर्गर और ट्रांसओसियन दोनों को बोर्ड पर पांच सीटें मिलेंगी, जबकि स्लंबरजेस के उपाध्यक्ष कंपनी के चेयरमैन के रूप में काम करेंगे और ट्रांसोसिएन्स तालबर्ट राष्ट्रपति और सीईओ बनेंगे। मार्च 2000 के मध्य तक 36 9 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ, ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स अपतटीय ड्रिलिंग ठेकेदारों में एक स्वतंत्र पावरहाउस था और चौथी सबसे बड़ी तेलफील्ड सेवा कंपनी इसके बेड़े में 46 सेमीस्बुमीटर और सात गहरे पानी के ड्रिल जहाज शामिल थे, जिनके निर्माण के तहत अन्य थे। यह व्यापक रूप से उम्मीद थी कि यह सौदा अन्य ठेकेदारों के लिए विलय करने के लिए जोड़ा दबाव पैदा करेगा, क्योंकि उद्योग में ज्यादा मजबूती के चलते गति में वृद्धि जारी रहेगी। 2000 में न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर ट्रेडिंग के पहले दिन ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स को स्टैंडर्ड एम्प पोअर्स 500 इंडेक्स में जोड़ा गया था। यह कीमतों में तत्काल वृद्धि का आनंद उठाया, पैसे प्रबंधकों द्वारा बड़े हिस्से में होने वाले शेयरों को शेयरों को उनकी धनराशि को दर्शाते हुए देखा गया एसएपीपी 500. कंपनी जल्द ही एक और बड़ा विस्तार में शामिल हुई थी, सभी स्टॉक लेनदेन में 36 9 बिलियन से अधिक के लिए रैंपबै फाल्कन को प्राप्त करने में शामिल था, जिसमें 363 बिलियन ऋण का अनुमान था। Transocean एएसए अधिग्रहण में सोनाट ऑफशोर को हरा करने में असफल होने के बाद, पढ़ना एंड्रयूफ़ बैट्स को 1 99 7 में फाल्कन ड्रिलिंग कंपनी में मिला दिया गया था, फिर 1998 में क्लिफ्स ड्रिलिंग का अधिग्रहण किया गया था। कम्पनी के भाग्य को 1998 में मंदी का सामना करना पड़ा था, हालांकि इसके निपटने में प्रगति हुई थी स्थिति, इसका ऋण बोझ उच्च रहा और प्रबंधन ने फैसला किया कि ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स के साथ मिलकर समय मिलाया गया था सौदा के मामले में रैंपब फाल्कन ने नई कंपनी की लगभग 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की है और निदेशक मंडल में तीन नई सीटें प्राप्त की हैं। ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स अब लगभग 3614 बिलियन मूल्य के एक कंपनी है और यह हॉलिबर्टन और स्लंबरगर द्वारा ही ग्रहण करने वाली तीसरी सबसे बड़ी तेलफील्ड सेवा कंपनी है 165 अपतटीय रिग्स, अंतर्देशीय बार्बेज और सहायक संपत्ति के साथ, संयुक्त कंपनी ने आसानी से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्राइड इंटरनेशनल को केवल 59 अपतटीय रिग्स के साथ निकाल दिया, जिनमें से 45 उथले पानी के जैकपप्स थे। इसके अलावा, ट्रांसओसियन ने दुनिया के अल्ट्रा-गहरी ड्रिलिंग जहाजों का लगभग आधा हिस्सा प्रदान किया है। असल में, ट्रांससोअन सेडेको फॉरेक्स मैक्सिको की खाड़ी के उथले और अंतर्देशीय जल में उपस्थिति प्राप्त करते हुए, जहां पहले कोई बेड़ा नहीं था, जबकि अपतटीय रिग्स और बाजारों की सबसे व्यापक श्रेणी के साथ अपने वैश्विक बेड़े का विस्तार करने में सक्षम था। उच्च गैस की कीमतों की वजह से रैंपब फेलकंस खाड़ी में 27 जैकप और 30 से अधिक अंतर्देशीय बार्गेस के लिए एक आकर्षक अतिरिक्त होने का वादा किया। कुल मिलाकर, रिग्स में बहुत कम ओवरलैप था इसके बावजूद, ट्रांससोअन सेडको फॉरेक्स का अनुमान है कि यह अभी भी खरीद, ओवरहेड, और बीमा में वार्षिक बचत के बारे में 3650 मिलियन का एहसास करने में सक्षम होगा। क्योंकि कंपनी ने 1 999 के अंत में केमैन आइलैंड्स में निगमन के अपने मूल को बदल दिया था, इसलिए इसे यू.एस. के पानी में जहाजों को संचालित करने की अनुमति नहीं दी गई थी। कंपनी ने रैंपब फाल्कन परिवहन व्यवसाय में 25 प्रतिशत संयुक्त उद्यम भागीदार बनकर कानून का अनुपालन किया, जिसमें 102 अंतर्देशीय और अपतटीय टुगबोट्स, चार चालक दल के नौकाएं, और 58 अंतर्देशीय और अपतटीय फ्लैट डेक कार्गो बार्ज और अंतर्देशीय शेल बार्जेस शामिल थे। जाहिर है, ट्रांसओसियन सेडेको फॉरेक्स ने अपतटीय ड्रिलिंग ठेकेदारों के समेकन में अगुवाई की थी। समेकन की आवश्यकता पर सभी सहमत हुए, लेकिन समान आकार के इतने सारे ऑपरेटरों के साथ अधिकारियों को यह पता लगाना मुश्किल था कि अधिग्रहणकर्ता कौन था और कौन अधिग्रहण करना था 2001 में कई कंसल्टेंट्स विलय कर दिए गए, लेकिन कोई भी ट्रांसओसियन सेडको फॉरेक्स के आकार में प्रतिस्पर्धा के करीब नहीं आया, विशेष रूप से गहरे पानी और कठोर पर्यावरण अपतटीय ड्रिलिंग मार्केट में। यद्यपि प्रबंधकों को पहली प्राथमिकता ऋण देना था, लेकिन यह विश्वास करने का हर कारण था कि कंपनी वांछनीय कंपनियों को भी बड़ा बनाने की कोशिश में जारी रहेगी। प्रिंसिपल सब्सिडियरीज: ट्रांससोसिएशन ऑफशोर डीप वॉटर ड्रिलिंग इंक। सोनत अपशोर इंटरनेशनल एलडीसी ट्रांसओअन ऑफशोर यूरोप लिमिटेड ट्रांसओअंस एएस प्रिंसिपल प्रतियोगियों: डायमंड अपशोर ड्रिलिंग, इंक। ग्लोबल मरीन इंक। नोबल ड्रिलिंग सैपम एंतोश, नेल्सन, सोनाट, नार्वेजियन फर्म स्ट्रीक डील, ह्यूस्टन क्रॉनिकल, 3 मई, 1 99 6, पी। 1. बायरेंस, नानेट, सेवन कम ग्यारह, वित्तीय विश्व, 15 मार्च, 1 99 4, पी। 36. डेलुका, मार्शल, और विलियम फ्यलो, ड्रिलर कंसोलिडेशन बिगिंस, लेकिन विल इट्स अराइ, अपशोर, अगस्त 1 999, पी। 56. हैरिसन, जोन, ट्रांसओ साउंस रैंपब फाल्कन डील, विलय और अधिग्रहण, अक्टूबर 2000, पी के साथ इसकी सेवा प्रस्तुतियां 22. मैक, टोनी, अनुभव से सीखना, फोर्ब्स, 2 दिसंबर, 1 99 6, पीपी 102-08। ओपडेके, जेफ डी। विलय ऑफशोर ड्रिलर्स के शेयरों में संभावनाएं सुधार सके, वॉल स्ट्रीट जर्नल, 15 मार्च, 1 99 5, पी। टी 2। सोनत ऑफशोर ड्रिलिंग इंक, ऑयल एप गैस इन्वेस्टर, मार्च 1 99 6, पी। 30. तेजदा, कार्लोआ, स्लिम्बरगर सेडेको और ट्रांससोअन टू मर्ज, वॉल स्ट्रीट जर्नल, 13 जुलाई, 1 999, पी। ए 3। वत्सुकी, जोड़ी, दो डाउन तेल एम्प गैस निवेशक, अक्टूबर 2000, पीपी। 59-60 स्रोत: कंपनी इतिहास की अंतर्राष्ट्रीय निर्देशिका वॉल्यूम। 45. सेंट जेम्स प्रेस, 2002।

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