Sunday 12 November 2017

मनी प्रबंधन विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा लाभ


हमारे विदेशी मुद्रा रोबोट में एक विदेशी मुद्रा रोबोट (उर्फ विशेषज्ञ सलाहकार) मिला है जो आपके लिए एक विदेशी मुद्रा प्रणाली का कारोबार करता है वे आपके विदेशी मुद्रा टर्मिनल के भीतर चलते हैं और आपके द्वारा चुने गए किसी भी मुद्रा से संलग्न हो सकते हैं। उन्नत गणना का उपयोग करके वे विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार खोलते हैं और प्रबंधित करते हैं हर ईए अलग है सर्वोत्तम परिणामों के लिए एक ही समय में एक से अधिक का उपयोग करें कोई अनुभव की आवश्यकता नहीं है और सेटअप सरल है। विदेशी मुद्रा रोबोट का इस्तेमाल करना आपके व्यापार को तुरंत सुधारने का एकमात्र तरीका है। एक विशेषज्ञ सलाहकार के साथ आप तुरंत अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना एक कार्य प्रणाली का कारोबार शुरू कर सकते हैं। कठिन गणना और सुरक्षित धन प्रबंधन आपके लिए संभाला जाता है। वे कभी भी सोए नहीं और प्रति दिन 24 घंटे 5 दिन एक सप्ताह के लिए देख सकते हैं। और एक ही समय में कई जोड़े को कवर करने का एकमात्र तरीका है। हर विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से स्वचालित है और किसी भी चार्ट पर हावी करने के लिए सुविधाओं के साथ भरी हुई है। हम सब कुछ कोडित करते हैं लेकिन हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में रसोईघर सिंक करते हैं। स्वत: हाथ मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार हाँ उचित धन प्रबंधन चेक करें। बंद प्रबंधन और स्वचालित लाभ लेना आप शर्त लगा सकते हैं प्रत्येक विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए अनुकूलित है। और वे सूक्ष्म, लघु और मानक बहुत सारे व्यापार कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन अधिकांश व्यापारियों ने अपने विशेषज्ञ सलाहकारों की प्रतिशत सटीकता पर ध्यान दिया। अंतर्ज्ञान यह ऐसा लगता है कि अधिक बार एक व्यापारी जीतता है, अधिक से अधिक अवसरों या मुनाफे को बदलना। काश, ऐसा दृष्टिकोण एक महत्वपूर्ण चर को अनदेखा करता है शुद्ध परिणाम का निर्धारण करने में औसत जीत-हानि अनुपात समान रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मुझे बहुत मिलना होगा scalpers होगा उच्च आवृत्ति व्यापार अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है, लेकिन इसके साथ बहुत सारे व्यापारियों को ऐसा करना है क्योंकि यह बोर्ड पर आसान अंक डालता है। वे एक रणनीति का पीछा करते हैं क्योंकि इसकी कोई सकारात्मक उम्मीद है दूसरे शब्दों में, वे जुआ और व्यापार नहीं कर रहे हैं। एक कारण है कि मैं इतना व्यापार प्यार करता हूँ, और क्यों मैं आमतौर पर जुआ नापसंद, यह है कि आप हमेशा संभावित भुगतान और भुगतान अनुपात के नियंत्रण में हैं जब मैं ब्लैकजैक खेलता हूं, तो मैं केवल जोखिम और पेआउट को नियंत्रित करता हूं। मैं पेआउट के अनुपात को बिल्कुल भी नियंत्रित नहीं करता। यह 8217 हमेशा 1: 1 ब्लैकजैक में मेरे फैसले से केवल 50 में बाधाएं सुधार की जा सकती हैं। संभावना से अधिक, मेरा गेम गेम उस थ्रेसहोल्ड के नीचे बाधाओं को कम करेगा। बार-बार निर्णय करना मानव त्रुटि में बहुत बड़ा परिणाम देगा यह हमारे स्वभाव it8217s जब मैं अपना विदेशी मुद्रा खाता खोलता हूं, तो प्रत्येक व्यापार के खेल में एक नया दौर शुरू होता है। व्यापार और ब्लैकजैक के बीच महत्वपूर्ण अंतर यह है कि मैं पेआउट के अनुपात को नियंत्रित करता हूं, प्लस मैं अभी भी पेआउट की जोखिम और मात्रा को नियंत्रित करता हूं। यादृच्छिक मौके के कारण शुद्ध परिणाम अभी भी मेरे खिलाफ जा सकते हैं। महत्वपूर्ण अंतर यह है कि ठेठ परिणाम मेरे एल्गोरिथम व्यापार प्रणाली के साथ बदलना चाहिए। मेरी पसंदीदा व्यापारिक पुस्तकों में से एक है वैन थारप 8217 एस ट्रेड टू फ़ॉर फाईनेंसियल फ्रीडम We8217ll जल्द ही इस बारे में बात कर रहेगा 8217 जॉन Rackley8217s पढ़ने की सूची पर अगले आइटम। पुस्तक के मेरे पसंदीदा पहलुओं में से एक धन प्रबंधन रणनीतियों और व्यापार अपेक्षाओं पर जोर है। शब्द का पैसा प्रबंधन कई लोगों के लिए कई चीजों को दर्शाता है। अधिक सटीक वाक्यांश यह स्थिति को आकार देने की रणनीति के रूप में वर्णन करना होगा। एक व्यापार में प्रवेश करते समय, आपको वास्तविक रूप से यह जानना चाहिए कि: खाते का प्रतिशत के रूप में होने की क्या संभावना है? खाते का प्रतिशत के रूप में अपेक्षित लाभ क्या होता है मेरे ट्रेडों की प्रतिशत सटीकता क्या है इन सवालों का जवाब सही ढंग से निर्णय कैसे होता है व्यापार के लिए कई सारे, अनुबंध या शेयर आकार को नियंत्रित करने से परिणामों को नियंत्रित करने की ओर बढ़ जाता है। जब आप परिणामों को नियंत्रित करते हैं, तो आप आदर्श रूप से अपने प्रयासों के लिए लाभ अर्जित करते हैं। फिक्स्ड फिक्स्डल मनी मैनेजमेंट सूचना है कि मैंने बुलेटेड आइटम्स में खाते का प्रतिशत बताया और ट्रेड के डॉलर का मूल्य नहीं। दिमाग में डॉलर के संदर्भ में सोचना आसान है। समस्या यह है कि यह घातीय वृद्धि के अद्भुत लाभों की उपेक्षा करता है धरती पर हर वित्तीय सलाहकार आपको चेतावनी देते हैं कि जटिल हित, जो कि घातीय वृद्धि का एक रूप है, आपके लिए निवेश के साथ या ऋण के साथ आपके लिए सबसे मजबूत बल है। व्यापार के लिए एक ही अवधारणा को लागू करने के लिए, आप अपने पक्ष में यौगिक विकास की शक्ति रखना चाहते हैं। निश्चित आंशिक सूत्र आपके व्यापार रणनीति में घातीय वृद्धि का उपयोग करने के लिए कहने का एक बदनाम तरीका है। उदाहरण के लिए कहें, कि आप स्टॉप लॉस की दूरी के आधार पर ट्रेडिंग अकाउंट के जोखिम को चुनते हैं। यदि आपके पास 10,000 ट्रेडिंग खाते हैं, तो 8217 के जोखिम का केवल 100 कहें कि व्यापार से बाहर निकलता है और आपने 100 बनाये हैं। अगले व्यापार को 101 का जोखिम उठाना चाहिए। उस पर अपनी आंखों को रोल न करने का प्रयास करें। एक अतिरिक्त डॉलर का जोखिम छोटा और नाइट पिक लगता है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह नहीं है। I8217m वास्तव में यह नहीं समझाता कि ये कैसे समझाए कि उन सभी छोटे मतभेद कैसे बढ़ाते हैं, लेकिन वे करते हैं मैंने कुछ साल पहले पैसे प्रबंधन कैलकुलेटर लिखा था कि गणना की गई फिक्स्डल मनी मैनेजमेंट को रिटर्न में कैसे सुधार हुआ है। छोटी चीजें वास्तव में जोड़ते हैं जीतने और 50:50 बाधाओं की थोड़ी सी संभावना के साथ, निश्चित बहुत से दृष्टिकोण के बजाय निश्चित फ़्च्क्लिक दृष्टिकोण का उपयोग करते समय रिटर्न भारी थे। आपको विजेताओं के बाद स्थिति का आकार बढ़ाना चाहिए और हारने के बाद स्थिति का आकार कम करना चाहिए। प्रतिशत सटीकता आधा महत्वपूर्ण है अगर मैं आपको हर जीत के लिए 1 का भुगतान करता हूं और आप 99 समय जीतते हैं, तो क्या आपको अपना गेम खेलना चाहिए? Don8217t को अभी तक निर्णय लेने के लिए पर्याप्त जानकारी है आपको यह पता करने की आवश्यकता है कि जब आप हार जाते हैं तो क्या होता है यदि आप व्यापार पर 100 या अधिक खोते हैं जो 100 में 1 बार हारता है, तो आपको अपना खेल कभी नहीं खेलना चाहिए। यदि आप बहुत बार खेलेंगे तो आप खो देंगे और नहीं, दस बार खेलना और रोकना जैसी कोई चीज नहीं है। आपके पास 100 वें काम के दौरान पहले व्यापार पर हारने का एक ही जोखिम है। यह बिल्कुल नहीं खेलने के लिए सुरक्षित है I8217s एकमात्र तरीका है कि आपको गेम खेलने का फैसला करना चाहिए, अगर कुल भुगतान भी तुलना में बेहतर है। जीत का कुल परिणाम 99 ट्रेडों 1trade 99 के बराबर होता है। एक नुकसान 99 से कम होने के लिए मुझे खेल पर हरे रंग की रोशनी देने के लिए होना चाहिए। अगर मैं 80 बार एक समय खो देता हूं और शेष परीक्षणों पर 99 बना देता हूं, तो मेरे पास 9980 1.24 का औसत जीत का अनुपात होगा I इस तरह से एक प्रणाली मेरे पक्ष में बेतहाशा होगा व्यापारिक दुनिया में होने वाली एक 60 जीतने वाली सटीकता अधिक होने की संभावना है। Let8217 का कहना है कि मैं प्रत्येक जीतने वाले व्यापार पर 100 बनाती हूं। मेरा कुल जीत मूल्य 60 ट्रेडों (100 में से) 100,000 से अधिक है। इस प्रणाली को बर्दाश्त करने वाली अधिकतम औसत हानि है: अधिकतम औसत हानि जो हम बर्दाश्त कर सकते हैं वह 6000 40 ट्रेडों है 150. अगर इस नुकसान में 14 9 या उससे कम समय की कमी आती है तो मुझे इस प्रणाली का व्यापार करने पर विचार करना चाहिए। औसत नुकसान जितना छोटा होता है, शुद्ध परिणाम अधिक होता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए कैली फार्मूला एक समस्या जो हम पैसे प्रबंधन रणनीतियों से सामना करते हैं वह जोखिम के लिए खाते का प्रतिशत चुनना है। 1 जोखिम को जोखिम में रखने या खाता इक्विटी के 2 जोखिम के बीच अंतर केवल एक अनुपात का है। विकल्पों में से एक या तो व्यापारी को उपयुक्त जोखिम-इनाम प्रोफ़ाइल प्रदान करता है या यह doesn8217t। जोखिम और इनाम के लिए भूख को बड़ा, शामिल संख्या जितनी बड़ी होगी। केली फार्मूला प्रश्न के लिए आनुपातिकता को हटा देता है और एक अलग दृष्टिकोण लेता है: मैं अपने व्यापारिक आंकड़ों का उपयोग करते समय समय के साथ सबसे ज्यादा धन कैसे कमाऊं? इसका लक्ष्य है कि मार्जिन के बिना अधिकतम धन प्राप्त करना है उपयोग करने के लिए सूत्र K W 8211 (1-डब्ल्यू) आर है, जहां: एक व्यापार में डाल दिया जाने वाला पूंजी का कश्मीर प्रतिशत डब्ल्यू एक व्यापार प्रणाली का ऐतिहासिक जीत प्रतिशत। ऐतिहासिक औसत WinLoss अनुपात यह दृष्टिकोण उन छोटे छोटे व्यवसायों के लिए सबसे उपयुक्त है, शायद वे केवल कुछ हज़ार डॉलर वाले, वे अधिकतम आक्रमण के साथ बढ़ना चाहते हैं। कुछ डॉलर खोना पूरी तरह से अप्रिय है (वहां गया था, यह किया), लेकिन यह 8217 नहीं वित्तीय रूप से विनाशकारी, या तो। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि केली फार्मूला ख़त्म करने के बिना व्यापार प्रणाली को अपनी पूर्ण अधिकतम करने के लिए धक्का देने का प्रयास करता है। यह जानने के कि यह ख़त्म करने के किनारे कितना करीब है, यह गंभीरता से महत्वपूर्ण है कि आप अच्छी धारणाओं को बिगड़ते हैं और बुरे लोगों को आगे बढ़ाते हैं। त्रुटि की संभावना को समायोजित करने के लिए कई प्रतिशत अंकों की अपेक्षित प्रतिशत सटीकता ड्रॉप करें। जीत कम करें: एक ही कारण के लिए नुकसान अनुपात। त्रुटि को कम करने का सबसे आसान तरीका और बहुत आक्रामक रूप से अभिनय करने का मौका यह सुनिश्चित करना है कि आपने ईए 8217 के प्रतिशत सटीकता और उसके बड़े नुकसान के अनुपात की गणना एक बड़े पर्याप्त नमूना आकार पर की। मैं 100 ट्रेडों को पूर्ण न्यूनतम न्यूनतम मानता हूं 300-400 पर्याप्त है 1,000 विशेषज्ञ अधिकांश विशेषज्ञ सलाहकारों और व्यापारिक रोबोटों के लिए पर्याप्त नमूना बनाते हैं बेशक, आप हमेशा आसान दृष्टिकोण ले सकते हैं और सिर्फ कैली फॉर्मूला 8217 के जोखिम सुझाव को आधा में कट कर सकते हैं। यह रणनीति के लिए थोड़ा सा वैज्ञानिक स्वभाव जोड़ता है, इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि हम मानव हैं शून्य के पास खाता ड्रॉप देखकर भी सबसे अधिक परीक्षण वाले व्यापारी का दिल टूट जाएगा। ढालना के बारे में चिंता करना असंभव है, जो किली फार्मूला पूरी तरह से अनदेखी करता है। रिमांटास पेट्रास्कास कहते हैं

No comments:

Post a Comment