Wednesday 29 November 2017

Proforexcourse समीक्षा ऑनलाइन


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में उनके खाता प्रबंधक आर्थर बॉश और वास्तविक पेशेवर से मिलते हैं। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2011 के बाद से प्रोफोर्टेक व्यापार। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो एक निवेशक का है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे किसने आकर्षित किया क्योंकि मैं कभी विदेशी मुद्रा में नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। ForexCourse समीक्षा इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम लागत 2,499.00। तो मैं समझता हूं कि आप समीक्षाएं देख रहे हैं। और मैं आपको इस उत्पाद के बारे में कुछ अच्छी जानकारी देने की उम्मीद करता हूं। उत्पाद जिसे आप उनसे खरीदते हैं वह एक पुस्तक है तो आपको पाठ्यक्रम के माध्यम से अपना रास्ता पढ़ना होगा। ये दिन कुछ सिखाने का सबसे आधुनिक तरीका नहीं है जैसा कि मुझे कम से कम कुछ वीडियो होने की उम्मीद थी लेकिन अगर सामग्री अच्छी है, तो यह सब इतना अधिक होना चाहिए कि वह 8217 अधिकतर उच्चतर मूल्य वाले व्यापार और निवेश उत्पाद लंबे समय तक सीखने की प्रक्रिया को बढ़ावा देते हैं। जिस तरह से आप व्यापार के बारे में सोचते हैं, उस तरीके को बदलने का एक तरीका एक प्रक्रिया जो महीने लग जाएंगे मेरी राय में यह सबसे अच्छी बात है, क्योंकि पूरी तरह से समझने में कुछ समय लगता है और अभ्यास करते हैं। लेकिन यह उत्पाद सिर्फ अपनी व्यापारिक रणनीति को बढ़ावा देता है यह कोर्स पूर्ण शुरुआती के लिए नहीं है। सबसे पहले, यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं तो आपको व्यापार और निवेश उत्पादों पर इतनी बड़ी रकम खर्च नहीं करनी चाहिए। क्योंकि वहाँ जानकारी के कई मुक्त स्रोत हैं जो आपको शुरू कर देंगे। एक सौ पन्नों के भीतर आ रहा है, इस किताब ने 8217t के माध्यम से पढ़ने के लिए बहुत लंबा ले लिया। लेकिन लोगों के लिए व्यापार के साथ बहुत अनुभव नहीं है, यह पूरी रणनीति को पूरी तरह से समझने के लिए पूरी किताब के एक से अधिक पढ़ेगा। खासकर यदि आप डॉन 8217 पर फॉरेक्स बाजार के साथ बहुत अनुभव कर रहे हैं रणनीति निम्नलिखित तकनीकों का उपयोग करती है और स्थिति प्रबंधन का उपयोग करती है। वे जो मुझे पसंद नहीं हैं वह यह है कि वे स्टॉप का उपयोग करके प्रचार करते हैं। जो मेरी राय में से बचने की बात है, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि वे कुछ सक्रिय रूप से लाभ उठा रहे हैं। प्रणाली एक मर्दाना प्रणाली की तरह बहुत दिखती है इन्वेस्टोपैडिया के अनुसार, यह निवेश का एक पैसा प्रबंधन प्रणाली है जिसमें निवेश के डॉलर के मूल्य लगातार नुकसान के बाद बढ़े हैं, या पोर्टफोलियो का आकार कम करने के साथ स्थिति का आकार बढ़ता है। और यह निवेश का एक बहुत जोखिम भरा तरीका है। मार्टिंगेल प्रणाली आमतौर पर एक कैसीनो में सट्टेबाजी की तुलना में है। जब इस पद्धति का इस्तेमाल करते हुए एक जुआरी खो देता है, तो वह अपने या अपने बेटे को दोगुना करता है बार-बार दोगुना करके जब वह हार जाता है, जुआरी आखिर में जीत के साथ (सिद्धांत रूप में) होगा। बेशक, यह सोच रहा है कि जुआरी के साथ शर्त लगाने के लिए पैसे की असीमित आपूर्ति है। तो मूल रूप से, यदि आप इस प्रणाली को इस पत्र का पालन करते हैं, तो आप अंततः अपने खाते को उड़ा देंगे वे इस कोर्स के बारे में अच्छी बात यह है कि वे समर्थन प्रदान करते हैं। आप सोच सकते हैं कि क्योंकि वे सिर्फ आपको एक पुस्तक बेच रहे हैं जो आप स्वयं के हैं लेकिन तुम्हारी बात गलत सिद्ध होगी। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप पाठ्यक्रम के रचनाकारों को ईमेल कर सकते हैं। और वे उचित समय के भीतर उन्हें जवाब देंगे। ये सभी एक ऐसी रणनीति है जो कैसीनो से बाहर आती है (एक शर्त को दोगुना हो रही है) और यह बहुत जोखिम भरा है। अपने जोख़िम पर आगे बढ़ें। अधिक संबंधित अल्फ़ाज्यूज समीक्षाएं: चार्टसैक्ट रिव्यू टॉप डॉग ट्रेडिंग रिव्यू आइस एफएक्स रिव्यू क्वालिटी सिग्नल रिव्यू माइफ़क्सफंड की समीक्षा करें डायरेक्ट फॉरेक्सस्कील्स की समीक्षा

No comments:

Post a Comment