Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा की समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना


फॉरेक्स यार्ड (सेफकैप इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड) की समीक्षा साइट नोटिस पर जाएं: दिसंबर 2014. सेफ्फ़ैक्स इन्वेस्टमेंट्स ने एफपीए के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए धमकी दी है, यदि बाजार के बारे में दो फोरम धागा हटाए नहीं जाते हैं। एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या कानूनी धमकी के दौरान बातचीत नहीं करता है। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2015: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें लाइव चर्चा विदेशी मुद्रा प्रतिनिधि द्वारा प्रदान की गई फॉरेक्स यार्ड (सेफकैप इंवेस्टमेंट्स लिमिटेड) प्रोफ़ाइल, फॉरेक्स यार्ड (सेफकैप इंवेस्टमेंट्स लिमिटेड) की लाइव चर्चा में शामिल हों, 11 दिसंबर, 2012, 2005 में स्थापित, विदेशी मुद्रा में पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ ही इंटरनेट के अनुभव का उपयोग किया गया था वित्तीय क्षेत्र विशेषज्ञों को सफलतापूर्वक खुद को प्रमुख ऑनलाइन ब्रोकरेज के रूप में स्थापित करने के लिए हम एक सुरक्षित, गतिशील, सहज और उपयोगकर्ता-अनुकूल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बेहतर ऑर्डर एक्जीक्यूशन, उन्नत रिपोर्टिंग और विश्लेषणात्मक टूल प्रदान करते हैं। मार्च 2011 के दौरान विदेशी खेप का अधिग्रहण किया गया, और सुरक्षित कैप इनवेस्टमेंट्स लिमिटेड का व्यापार नाम बन गया। मुझे विदेशी मुद्रा यार्ड से बोनस के रूप में 1000 मिल गया है। बोनस वापस लेने के लिए 100 लॉट की आवश्यकता है मैंने 112 लॉट पर कारोबार किया है जब मैंने वापसी अर्जित की तो मुझे मुझे बोनस न देते हुए बताया कि मेरे पास कई खाते हैं जो मैंने खरीदा था और दोनों ही खातें खरीदते हैं। अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे 112 लॉट के लिए व्यापार करने की आवश्यकता है --------------------------------------- -------------------------------------------- उनके समर्थन के लिए मेरा ईमेल: प्रिय, आपने मेरे साथ धोखा क्यों किया है मैंने आपके साथ 112 लॉट्स का कारोबार किया है। मैंने तुम्हें 3360 को फैल दिया। आप मुझसे क्यों घोटाले क्यों मुझे सूचित नहीं करते हैं, तो आप मेरा बोनस निकाल देंगे, आपके समर्थन ने कहा, मैंने कई खाते का कारोबार किया है। क्या आपने मेरा व्यापार इतिहास देखा है आपको इस प्रकार की टिप्पणियां मेरे लिए नहीं करनी चाहिए आपने टेलीफोन से मुझे बताया है, मेरे दोस्त ने उसी से 2 विपक्ष किए, बेचने के लिए कृपया खरीदें। अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे 112 लॉट के लिए व्यापार करने की कोई ज़रूरत नहीं है I कृपया मुझे उस खाते को भेजें जहां मेरे खाते के समान 112 टन का व्यापार किया गया है। मेरे देश में कई विदेशी मुद्रा व्यापारी आपके ग्राहक हो सकते हैं, व्यापार कुछ समय के समान हो सकता है, सभी समय नहीं। क्या आप कहते हैं, वे बेच रहे हैं कुछ दिन पहले मेरा बैलेंस 4500 तक पहुंच गया, मैं उस समय मेरी शेष राशि वापस ले सकता था। लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। मैं अपनी शेष राशि तक पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं। अब मुझे ईद के लिए पैसे की ज़रूरत है, मैंने निकाला बना दिया है मैंने सभी को बना दिया है क्योंकि मैंने यह देखा है कि आपके पास एक पुनः बोली समस्या है। यदि आपको लगता है कि 1 व्यापार में एक दोगुना दोगुना हो गया है, तो क्या आप कहेंगे, यह घोटाला है यदि आप कहते हैं कि मैं कहूँगा, आपके पास विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में कोई आइडिया नहीं है। मुझे इस शेष राशि (बोनस) के लिए दावा करने का अधिकार है, हालांकि आपने इसे मुझे प्रदान किया है आपने यह साबित कर दिया आपने मेरे साथ धोखा दिया है आप एक चिल्लाओ होने जा रहे हैं मुझे पता है कि आपने अन्य क्लाइंट के लिए 1 ग्राहक के साथ भ्रष्टाचार किया है मुझे अंग्रेजी भाषा के बारे में कोई अनुभव नहीं है इसके लिए मैं अपनी आवाज स्पष्ट रूप से व्यक्त नहीं कर सकता उन्होंने मुझे अपने मंच की कोशिश करने के लिए 50 न जमा बोनस की पेशकश की। मैं हार गया 49, लेकिन जैसा कि मैंने कोई समस्या नहीं पाया, इसलिए मैं 50 जमा करता हूं। उन्होंने मुझे कोई बोनस नहीं दिया यहां तक ​​कोई समस्या नहीं है। मैंने कारोबार किया और 40 खो दिया। तो, कुछ पैसे रखने के लिए मैं वापस लेने के लिए पूछता हूं। उन्होनें खारिज कर दिया क्योंकि मैंने कम से कम 50% जमा बोनस का कारोबार किया जो उन्होंने मुझे दिया था 26 नवंबर, 2012 को प्रस्तुत विदेशी मुद्रा प्रतिनिधि ने जवाब दिया: मैं यह कहना चाहूंगा कि हमारे नियम शर्तों स्पष्ट रूप से बताते हैं कि व्यापारियों को अपने बोनस वापस लेने से पहले कुछ निश्चित ट्रेडों को पूरा करना होगा। यह कई ब्रोकरों में एक मानक नीति है ताकि लोग बोनस पॉलिसी का लाभ न लें (उदाहरण के लिए, साइन अप करने, बोनस प्राप्त करने और तत्काल बोनस राशि वापस लेने का अनुरोध)। हालांकि, हम आपको यह करने के लिए क्या कर सकते हैं, यह करने के लिए खुश होने से भी अधिक है। यदि आप चाहें, तो आप supportforexyard से संपर्क कर सकते हैं और मेरे नाम का उल्लेख कर सकते हैं। हमारे प्रतिनिधि में से एक यह सुनिश्चित करने के लिए संभव है कि आप एक संतुष्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। आशा है कि आपके पास व्यापार का एक सफल और लाभदायक दिन है। पेरीऑक्सफ़ेक्स पीस आर्मी 100 फ्री सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग करने से 100 विदेशी रोज़ाना ऑनलाइन करने के लिए किसी भी अनुभव के बिना भी ऑनलाइन 8230 नीचे दिए गए चरणों का पालन करें 1. ओपन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलें मेटा 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता यहां पर अपने खाते में प्रवेश करें और खाता खोलें (खाता प्रकार: रजत या स्वर्ण)। अपना दस्तावेज़ सत्यापित करने के लिए, लॉग इन करें और 8220 मेरा खाता 8211 अपलोड करें दस्तावेज़ अपलोड करें 8220 मेटा ट्रेडर 4 टर्मिनल डाउनलोड करें और अपने पीसी में लॉग इन करें मेटा ट्रेडर्स को अपने अकाउंट आईडी के साथ मेटा ट्रेडर टर्मिनल से बंद करें आप 8220 डेमो या प्रैक्टिकल ट्रेडिंग अकाउंट 8221 को मुफ्त में ट्रेडिंग फॉरेक्स का इस्तेमाल करने के लिए खोल सकते हैं 2. स्वचालित विदेशी मुद्रा सिग्नल डाउनलोड करें और मेटा ट्रेडर्स को इंस्टॉल करें इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें sidus v.2.ex4 (राइट क्लिक करें और सहेजें लिंक के रूप में) gt प्रोग्राम (सी) में सहेजें: प्रोग्राम फ़ाइलेंऐवा मेटा ट्रेडरेक्परटस इंडिकेटर) यदि आप ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करते हैं। फ़ाइल को कॉपी करें 8220 sidus. v.2.ex4 8221 से अपने पीसी पर निकालें और पेस्ट करें कार्यक्रम (सी): कार्यक्रम फाइलऐवा मेटा ट्रेडरेक्परस इंडिकेटर 3. सेटअप विदेशी मुद्रा सिग्नल सॉफ्टवेयर डबल क्लिक करें और मेटा व्यापारी को लॉन्च करें और अपने आईडी के साथ लॉगिन करें डबल क्लिक करें 8220 कस्टम संकेतक 8221 मेनू राइट क्लिक करें 8220 सेकेंड v.2 8221 और क्लिक करें 8220 चार्ट से अनुलग्न करें बाहरी विशेषज्ञ आयात करते हैं और 8220 ओके 8221 पर क्लिक करते हैं, तो यह नीचे की तस्वीर में दिखाए गए अनुसार स्वचालित खरीद या बेचने के संकेत तीर दिखाएगा: आप देख सकते हैं कि इस संकेत का उपयोग करने के लिए 8220 BUY8221 या 8220 एसएलएल 8221 के आदेश की सहायता से यह कितना आसान है तीर उच्च करने के लिए सिफारिश 8220 खरीदें आदेश 8221 खरीदें यदि नीले तीर (यूपी) दिखाए जाने वाले चार्ट को स्थानांतरित करने की सलाह देते हैं तो 8220 बेचने के लिए आदेश 8221 को सूचीबद्ध करें यदि हरा एरो (नीचे) दिखा रहा है तो चार्ट 0.01 से 0.05 (रजत के लिए) या 1.00 8211 अधिक (सोने के लिए) का चयन करें समय सीमा। एम 15 या एच 1 सेट प्रॉफिट ले जाएं और स्वचालित ऑर्डर करने के लिए लॉज लॉस करें। टैक प्रॉफिट्स: एमआईआर टाइम फ्रेम स्टॉप लॉस के लिए 10 से 25 अंक अच्छा है। 8211 25 से -50 ठीक है आप 8220 Buy8230 क्लिक करके ऑर्डर देना शुरू कर सकते हैं। या नीचे की तरह 8221 बटन बेचें: आप नीचे दिखाए गए आदेशों को बंद कर सकते हैं, डबल क्लिक ऑर्डर (नं 1) और क्लोज बटन पर क्लिक करें (नं 2): यदि आप चाहते हैं कि आप इस सिस्टम को पहले 8220 डीएएमओ 8221 खाता खोलने का परीक्षण कर सकते हैं। तब आप स्विच कर सकते हैं रीयल अकाउंट में। ओपन डेमो अकाउंट के लिए इस सिस्टम को मुफ्त में देखने की कोशिश करें 4. ओपन लाइव ट्रेडिंग और कम से कम 100 पर अगर आप 100 जमा करते हैं तो 1200 बोनस ओपन रीयल ट्रेडिंग अकाउंट और जमा करें। आप मात्रा 0.05 लॉट (0.01-0.05) के साथ ऑर्डर कर सकते हैं यदि आप 1000 जमा करते हैं तो आप वॉल्यूम 1.00 के साथ ऑर्डर करने में सक्षम होंगे। लॉट या अधिक नई कॉस्टिमर्स 1200 तक की पहली डिपॉजिट बोनस प्राप्त कर सकते हैं आप जमा कर सकते हैं और पैसे निकाल सकते हैं। पेपैल, वेबमनी, क्रेडिट कार्ड आपको अपने पैसे वापस लेने में सक्षम होने के लिए सत्यापन दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए कहा जाता है। 8220 मेरा खाता 8211 अपलोड करें दस्तावेज़ 8220 स्रोत पर जाएं। सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल

No comments:

Post a Comment