Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी व्यापार सिम्युलेटर


नया ट्रेडिंग सिम्युलेटर, गैन एक्सपीरियंस फास्टर कॉमर्शियल सदस्य 2007 में शामिल हुए 47 डाक यहाँ सिम्युलेटेड मार्केट पर कारोबार करके, आपको अधिक तेजी से प्रयोग करने में मदद करने के लिए एक महान उपकरण है। आप एक वास्तविक बाजार में जैसे आप ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं, इसलिए यह आपको एक अधिक यथार्थवादी महसूस करता है। आप इसे तेज कर सकते हैं, और इसे धीमा कर सकते हैं मैं इस उपकरण का उपयोग कर लगभग 1 घंटे में एक महीने में व्यापार करने में सक्षम हूं। सिस्टम मेटा ट्रेडर 4 में चलाता है जब व्यापार सीखना होता है, तो अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं होता। एक व्यापारी, जिसने कई महीनों में एक जीवित बाज़ार का व्यापार किया है, वह बाजार के लिए एक अनुभव होगा जो समझा जाना लगभग असंभव है। वे कुछ कीमतों में समान कीमत की कार्रवाई को पहचानने के द्वारा ही नुकसान देखेगे। यदि आपके पास यह अनुभव है, तो आपको पता चल जाएगा कि किस बारे में बात कर रही है, अगर आप इसे अभी तक नहीं रखते हैं, तो आप अभ्यस्त होंगे। एक लाइव मार्केट, चार्ट्स या बैकटेस्टिंग के माध्यम से वापस देखने से बहुत अलग है जब आप बैकटेस्ट करते हैं, तो आप आने वाली सलाखों को देख सकते हैं, और इसमें कोई वास्तविक तनाव नहीं है। यह देखने के लिए आसान है कि संकेत क्या काम करते हैं, और जो नहीं थे। जब यह वास्तविक के लिए व्यापार की बात आती है, तो आप नहीं देख सकते कि आने वाले क्या हैं, और वह वास्तव में बहुत अलग गतिशील गतिशील है इस टूल का उपयोग करके, आप कुछ महीनों में केवल कुछ ही घंटों में व्यापार कर सकते हैं और फिर परिणामों को आसानी से प्रिंट कर सकते हैं, और देखें कि आपने कितनी अच्छी तरह से किया। आप गलतियों को भी बना सकते हैं और उन्हें एक सुरक्षित स्थिति में पहचान सकते हैं। इसे लाइव पैसा का उपयोग करने के रूप में वास्तविक नहीं माना गया, लेकिन इसकी बैकटेस्टिंग से 10 गुना अधिक यथार्थवादी। यदि आप इसे एक चुनौती के रूप में मानते हैं, तो यह वास्तव में एक बहुत यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाता है कि आप संभावित रूप से किसी भी सिस्टम या विधि से क्या कर सकते हैं मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि इसका दूसरा सबसे अच्छा सीखने की सहायता है। नंबर 1 लाइव ट्रेडिंग है, लेकिन यह महँगा हो सकता है सिम्युलेटेड मार्केट पर व्यापार करके, आपको एक तेज़ टूल मिल रहा है जो आपको तेज़ी से अनुभव प्राप्त करने में मदद करता है। आप एक वास्तविक बाजार में जैसे आप ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं, इसलिए यह आपको एक अधिक यथार्थवादी महसूस करता है। आप इसे तेज कर सकते हैं, और इसे धीमा कर सकते हैं मैं इस उपकरण का उपयोग कर लगभग 1 घंटे में एक महीने में व्यापार करने में सक्षम हूं। सिस्टम मेटा ट्रेडर 4 में चलाता है जब व्यापार सीखना होता है, तो अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं होता। एक व्यापारी, जिसने कई महीनों में एक जीवित बाज़ार का कारोबार किया है, वह बाजार के लिए एक अनुभव होगा जो समझा जाना लगभग असंभव है। वे कुछ कीमतों में समान कीमत की कार्रवाई को पहचानने के द्वारा ही नुकसान देखेगे। यदि आपके पास यह अनुभव है, तो आपको पता चल जाएगा कि किस बारे में बात कर रही है, अगर आप इसे अभी तक नहीं रखते हैं, तो आप अभ्यस्त होंगे। एक लाइव मार्केट, चार्ट्स या बैकटेस्टिंग के माध्यम से वापस देखने से बहुत अलग है जब आप बैकटेस्ट करते हैं, तो आप आने वाली सलाखों को देख सकते हैं, और इसमें कोई वास्तविक तनाव नहीं है। यह देखने के लिए आसान है कि संकेत क्या काम करते हैं, और जो नहीं थे। जब यह वास्तविक के लिए व्यापार की बात आती है, तो आप नहीं देख सकते कि आने वाले क्या हैं, और वह वास्तव में बहुत अलग गतिशील गतिशील है इस उपकरण का उपयोग करके, आप कुछ ही महीनों में कुछ ही घंटों में व्यापार कर सकते हैं और फिर परिणाम आसानी से प्रिंट कर सकते हैं, और देखें कि आपने कितनी अच्छी तरह से किया। आप गलतियों को भी बना सकते हैं और उन्हें एक सुरक्षित स्थिति में पहचान सकते हैं। इसे लाइव पैसा का उपयोग करने के रूप में वास्तविक नहीं माना गया, लेकिन इसकी बैकटेस्टिंग से 10 गुना अधिक यथार्थवादी। यदि आप इसे एक चुनौती के रूप में मानते हैं, तो यह वास्तव में एक बहुत यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाता है कि आप संभावित रूप से किसी भी सिस्टम या विधि से क्या कर सकते हैं मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि इसका दूसरा सबसे अच्छा सीखने की सहायता है। नंबर 1 लाइव ट्रेडिंग है, लेकिन यह महंगा हो सकता है, मैं फॉरेस्टेस्टस्टर को देख रहा था, लेकिन इस पर भी बुरा लग रहा था। लेकिन आगे की जांच के अलावा कुछ भी बेहतर नहीं है..यहाँ कोई विकल्प नहीं है, हाँ, मुझे पता है, मैंने अभी देखा है कि जब मैं इसे पोस्ट करने आया था। मुझे नहीं मालूम था कि किसी ने पहले ही ऐसा किया था, और मैं इसे पोस्ट करने के लिए या नॉटकोट दुविधा के साथ सामना करना पड़ा। मैंने इसे वैसे भी पोस्ट करने का फैसला किया। अगर मैं इसके बारे में जानता था, तो मैंने भरे हुए या नहीं देखा है, मैंने यह बात लिखने के लिए मुझे कितने घंटों तक नहीं बिताया होगा। अब मेरे पास, यह किस तरह के लिए प्रतिबद्ध है मुझे लगता है कि यह दूसरे संस्करण के लिए चोट नहीं पहुंचा सकता विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन के लिए खुशी से खाएगा। हाँ, मुझे पता है, मैंने अभी देखा है कि जब मैं इसे पोस्ट करने आया था। मुझे नहीं मालूम था कि किसी ने पहले ही ऐसा किया था, और मैं इसे पोस्ट करने के लिए या नॉटकोट दुविधा के साथ सामना करना पड़ा। मैंने इसे वैसे भी पोस्ट करने का फैसला किया। अगर मैं इसके बारे में जानता था, तो मैंने भरे हुए या नहीं देखा है, मैंने यह बात लिखने के लिए मुझे कितने घंटों तक नहीं बिताया होगा। अब मेरे पास, यह किस तरह के लिए प्रतिबद्ध है मुझे लगता है कि यह दूसरे संस्करण के लिए चोट नहीं पहुंचा सकता मैं और हर दूसरे प्रोग्रामिंग चुनौतीपूर्ण व्यापारियों को बहुत ही आपके काम की सराहना करते हैं ठीक है, मुझे यकीन नहीं है कि क्या गलत कर रहा है..मैं कुछ भी नहीं प्राप्त कर रहा हूं, मैं एक टेम्पलेट को बचाया, जो मैंने विशेषज्ञ को लोड किया, पर दृश्य सेट किया, बाजार उठाया, दो तारीखों को चुना श्लोक मैंने अपने अंतिम परीक्षण के अंतिम चरण के लिए skp तारीख डाल दिया जब मैंने शुरुआत पर क्लिक किया, तो जाँच किए गए दृश्य अब और चेक नहीं किए गए हैं। इसे लोड करने के बाद (1 मिनट, 5 मिनट आदि) कुछ भी नहीं होता है। मैं देख रहा हूं कि एक चार्ट है जो वर्तमान में सभी तरह का दिखाता है। और मैं 2007 के अंत तक चाहता हूं कि मैं व्यापार करता हूं ताकि मैं अपना पैसा ठीक से ले जाऊं, मुझे यकीन नहीं है कि क्या गलत कर रहा है..मैं कुछ भी नहीं प्राप्त कर रहा हूं, मैं टेम्पलेट को बचाया, मैंने विशेषज्ञ को लोड किया, मैंने दो तारीखों को चुना, मैंने अपने अंतिम तिथि के लिए आखिरी तारीख को स्किप के लिए क्या शॉल रखा था, जब मैंने क्लिक किया था, तो जाँच किए गए दृश्य अब और चेक नहीं किए गए हैं। इसे लोड करने के बाद (1 मिनट, 5 मिनट आदि) कुछ भी नहीं होता है। मैं देख रहा हूं कि एक चार्ट है जो वर्तमान में सभी तरह का दिखाता है। और मैं 2007 के अंत तक चाहता हूँ ठीक है आपकी स्क्रीन को देखने के बिना यह बहुत मुश्किल है, आईएल मेरी सबसे अच्छी कोशिश करता है छोड़ने की तारीख का उपयोग केवल तब होता है जब आप समय के आगे कूदना चाहते हैं। क्रिसमस आदि जैसी छुट्टियां छोड़ना अच्छा है। इसलिए आपको सामान्य उपयोग में छोड़ें जाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप 2 तिथियां (amp से) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि तिथि से पहले की तारीख तक है। मैंने इस गलती को वर्ष बदलने के लिए भूल कर पहले किया है सुनिश्चित करें कि अनुकूलन की जांच नहीं की गई है। अगर यह ठीक नहीं करता है तो मुझे पता है, और एक स्क्रीनशॉट और कुछ और जानकारी शामिल करने की कोशिश अतिरिक्त अतिरिक्त: मैं बस इस त्रुटि को दोहराया और ऐसा होता है जब अनुकूलन की जाँच की जाती है, सुनिश्चित करें कि यह बंद विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन के लिए खुशी से खाएगा। ठीक है यह आपकी स्क्रीन को देखे बिना कड़ी मेहनत है, आईआर मेरी पूरी कोशिश करता है छोड़ने की तारीख का उपयोग केवल तब होता है जब आप समय के आगे कूदना चाहते हैं। क्रिसमस आदि जैसी छुट्टियां छोड़ना अच्छा है। इसलिए आपको सामान्य उपयोग में छोड़ें जाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप 2 तिथियां (amp से) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि तिथि से पहले की तारीख तक है। मैंने इस गलती को वर्ष बदलने के लिए भूल कर पहले किया है सुनिश्चित करें कि अनुकूलन की जांच नहीं की गई है। अगर यह ठीक नहीं करता है तो मुझे बताएं, और एक स्क्रीनशॉट को शामिल करने का प्रयास करें और कुछ और जानकारी ऑप्टाज़ेशन चेक न करें .. इसे देखें यह पीडीएफ में है .. क्योंकि मुझे लगता है कि यह अच्छा काम करता है धन्यवाद quantem याद किया हो सकता है लेकिन एक और प्रश्न मुझे लगता है कि एकमात्र सीमा यह है कि मैं यह परीक्षण कर रहा हूं जबकि मैं अन्य समय-सीमा देख सकता हूं। तुम सिर्फ समय सीमा के साथ फंस गया चूंकि मेरी रणनीति में एक प्रवृत्ति के लिए साप्ताहिक चार्ट पर विचार करना शामिल है, मैं यह नहीं देख सकता कि परीक्षा में आईएम करते समय साप्ताहिक क्या कर रहा है। फॉन्स्टस्टर ने उस समस्या को खत्म कर दिया मैं सोच रहा था कि उसके कार्यक्रम के लिए संभव है कि हां और नहीं। केवल एक समय में रणनीति परीक्षक में एक चार्ट को लोड करने की सीमाओं के कारण, आपको एक वैकल्पिक हल का उपयोग करना होगा। इस पर कुछ विकल्प हैं: 1. सामान्य चार्ट पर अन्य समय-सीमाएं खोलें। तो आप खिचड़ी भाषा देखते हैं कि ये आ रही हैं (इसे असली रखने के लिए), आप एफ 12 दबा सकते हैं, जो आपके सामान्य चार्ट पर एक बार में 1 बार प्रदर्शित करता है। अब आपको सावधान रहना होगा कि दिशाओं को दूर करने वाले सलाखों को बेनकाब न करें। यह कार्य करेगा यदि आप मानक चार्ट पर उच्च समय सीमा लोड करते हैं सिम्युलेटर चार्ट को दिखाने के लिए, और अन्य चार्ट, शीर्ष दाहिने हाथ कोने में, बहाल करने पर क्लिक करें मैं जो व्यापार कर रहा हूं वह केवल कीमत की कार्रवाई पर है, इसलिए मैं प्रवेश के लिए 1 दिन 4 घंटे और 1 घंटे को देखता हूं। मैं सिम्युलेटर में 1 घंटे लोड करता हूं और मानक चार्ट में अन्य 2 को लोड करता हूं जो मैं आगे F12 कुंजी का उपयोग करते हुए कदम रखता हूं मैं एक और चीज रखता हूं जो फॉरेक्स फैक्ट्री को भी खुली रखती है और उस समय और तारीख में आने वाली खबरों का पालन करती है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी इस के लिए अजीब है क्योंकि यह एक वर्ष या इससे अधिक समय तक चला जाता है शीर्ष बाएं कोने में कैलेंडर पर दिनांक परिवर्तित करें: समय की अनुमति, मैं समाचारों को सिम्युलेटर में जोड़ना चाहता हूं, इसलिए यह चार्ट पर पॉप अप होता है जब समाचार आ रहा होगा (अतीत में)। लेकिन एफएफ खुला रखने के साथ ही इसके लगभग बेहतर है। इसके अलावा फ़ाइल वास्तव में बड़ी होगी, इसलिए मैं इस सुविधा के बारे में निश्चित नहीं हूं। 2. अन्य विकल्पों (जो मैंने कोशिश नहीं की हैं) एमटी 4 के अधिक संस्करणों को स्थापित करना है, जो आप कर सकते हैं यदि आप गंतव्य फ़ोल्डर नामों को बदलते हैं, तो intallation प्रक्रिया को बदलते हैं यदि आप गति के साथ समय का अधिकार प्राप्त कर सकते हैं तो देखें। लोल यह हालांकि पागल हो सकता है। मुझे पता है अगर कोई यह कोशिश करता है। विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर का भोजन और रात के खाने के लिए खुशी से खाएगा। आकर्षक अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार अत्यधिक सट्टा है और केवल उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो (ए) को समझते हैं और इसमें शामिल जोखिमों को पूरा करने के लिए तैयार हैं, और ( बी) आर्थिक रूप से महत्वपूर्ण आर्थिक नुकसान को मानने में सक्षम हैं। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। मार्जिन पर ट्रेडिंग आपके खाते में लाभ और नुकसान दोनों को बढ़ा सकते हैं। विदेशी मुद्राओं को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। आपको विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। पिपत में प्रदर्शित या सम्मिलित सभी सामग्री या जानकारी कई मान्यताओं पर आधारित होती हैं, जिन्हें पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है या समझाया नहीं जा सकता है। हिंदेशनल व्यापार या प्रदर्शन में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें हिंदसौइट और वास्तविकतागत व्यापार या प्रदर्शन का लाभ शामिल है, इसमें कोई आर्थिक जोखिम नहीं है। व्यापार घाटे और पर्याप्त तरलता बनाए रखने के बावजूद किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करने की क्षमता जैसे वैरिएबल्स सामग्री विचार हैं जो वास्तविक ट्रेडिंग परिणाम को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकती हैं। कोई प्रतिनिधित्व या गारंटी नहीं दी जा रही है या कोई भी खाता पिपत पर प्रदर्शित होने वाले लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। एक व्यापार कार्यक्रम द्वारा बाद में हासिल की गई काल्पनिक प्रदर्शन और वास्तविक प्रदर्शन के बीच अक्सर महत्वपूर्ण अंतर हैं निवेश या व्यापार निर्णय लेने के दौरान आपको स्वतंत्र निर्णय लेने चाहिए। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। कृपया अधिक जानकारी के लिए यूजर एग्रीमेंट और रिस्क डिस्क्लोजर स्टेटमेंट को पढ़ें। हाल ही में सक्रिय सदस्य हाल की टिप्पणियाँ संपर्क जानकारी 2008-2015 PipHut LLC प्रवेश करें

No comments:

Post a Comment