Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी व्यापार गर्भावस्था की घातक सटीकता


ट्रेडिंग के साथ घातक सटीकता वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2009 में शामिल हो गए 416 डाकू सज्जनों, मुझे अपना कान उधार दें मैं लंबे समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, मैं याद रख सकता हूं। लंबे समय तक मैं बाजारों में रह चुका हूं और सांस ली है। आपकी स्क्रीन पर मूल्य आंदोलन देखने के बाद और अधिक मनोरंजक कुछ भी नहीं है। यदि मेरे पास युरोफफ (यकीनन विश्व के सबसे उबाऊ व्यापार के व्यापार) और विश्व कप फाइनल के बीच कोई विकल्प है, तो मैं अपने चार्ट का चयन करूँगा। ट्रेडिंग फॉरेक्स मेरी ही उपाधि है, और मुझे यह पसंद है। यदि आप चार्ट तक मेरे पास देख रहे हैं, तो निश्चित रूप से आप मूल्य की चाल के रास्ते के बारे में कुछ चीजों को नोटिस करना शुरू कर देंगे। आपके द्वारा नोट की गई कुछ चीज़ों में कुछ मोमबत्तियां शामिल हैं, सिर्फ 2 या 3 हो सकती हैं। आपके द्वारा जो कुछ नोटिस है, उनमें सैकड़ों मोमबत्तियां शामिल हैं आप देखते हैं कि ये चार्ट पैटर्न बार-बार दोहराते हैं कभी-कभी इन आंदोलनों के परिणाम सिक्का टॉस से अलग नहीं होते हैं। कभी-कभी परिणाम उच्च संभावना के साथ अनुमानित किया जा सकता है वैसे मैं यहाँ पर चर्चा कर रहा हूँ ऊपर से नहीं है मैं क्या चर्चा करूँगा चार्ट पैटर्न प्रत्येक समय काम करते हैं, हर बार, 100 घातक सटीकता के साथ। कई व्यापारिक ग्रंथ लंच से पहले इक्विटी में 8 वृद्धि करने के लिए नाश्ते से पहले एक 3 मील की दौड़ से जुड़े सफल व्यापारी, उनके गुण, विशेषताओं और वास्तविक सबूत के विषय में समर्पित होते हैं। I8217ve हमेशा एक सफल व्यापार, उसके गुण और विशेषताओं को बनाने में अधिक रुचि रखते हैं। खेल को निवेश कहा जाता है यह रोल पर मरने वाले रोल पर निर्भर खेल नहीं है यह एक रणनीति खेल है जो सोचा था कि आवश्यकता है। यह निर्णय उस गुणवत्ता के आधार पर है, जो हम पारित करते हैं, परिणाम को निर्धारित करता है I8217। जैसे कि फ़ुटबॉल और मुक्केबाजों में वे रस्म हैं जो वे पिच या अंगूठी के खरीदार के लिए बाहर निकलने से पहले प्रदर्शन करते हैं और विक्रेताओं के रस्म हैं जो वे खाई में आगे बढ़ने से पहले करते हैं। एक कुश्ती मैच के नाटक की तरह, चेस्ट उठाए जाते हैं, कुर्सियां ​​फेंक जाती हैं और कान काट लिया जाता है। कभी-कभी यह शब्द जाने से और अन्य समय की खाई युद्ध मूल्य कार्रवाई खरीदार और विक्रेता व्यवहार का एक निर्माण है तो चार्ट का विश्लेषण करते समय, उन अनुष्ठानों की तलाश करें उन्हें समझने की कोशिश करो, उन्हें अर्थ दें कभी-कभी ऐसे अनुष्ठान विकसित होते हैं, जैसे नृत्य से कुछ कदम जोड़ना या निकालना, लेकिन उनके महत्व को बनी हुई है। जो इसे अर्थ देता है वह तब से अधिक लाभ उठाता है जब आकस्मिक पर्यवेक्षक। हर आंदोलन का मतलब कुछ है, भले ही इसकी सिर्फ एक मोमबत्ती हो। आप हर मोमबत्ती के व्यापार में 8217 टन जीता, लेकिन आपको हमेशा इसका क्या मतलब है इसका एक विचार होना चाहिए। खतरनाक सूत्र के लिए असल मार्गदर्शक: 1. एक चार्ट को कैसे देखें 2. कैसे मूल्य चालें (भाग 1 - vds - cr) 3. मूल्य चालें कैसे (भाग 2 - बीएसआर) 4. एक नग्न आंखों के साथ सेटअप खोलना। 5. प्रवेश और बाहर निकलें। 6. माध्यमिक समर्थन, प्रवृत्ति लाइनों और चैनल। 7. उलटा पैटर्न 8. सोच के महत्व 9. सैम (सरल शुद्धता विधि या घातक लिल बहन) चिंता न करें, निम्नलिखित पोस्ट में अधिक चित्र होंगे, तो हम इस बिंदु पर बहुत जल्दी पहुंचेंगे। अगर तस्वीरों को समझ में नहीं आ रहा है तो हमें पीढ़ी के लिए वीड्स मिलते हैं: कैसे कीमत 101 के बाद होती है 1299 कैसे कीमत 102 के बाद 1300 ट्रेंडी लाइनों के बाद 1301 लाइन पकड़ एन ब्रेक पोस्ट 1302 सिद्धांत कार्रवाई करने के लिए 1303 व्यापार उदाहरणों के लोड और भार। अंततः पैसा कम हो जाता है यदि आप नोट्स साझा करना चाहते हैं तो मेरा स्काइप आईडी wmd4xx है इस धागे से सभी महत्वपूर्ण जानकारी, पैटर्न स्क्रैप बुक, मेरे व्यापार कक्ष का विवरण और एक ही स्थान पर सभी अधिक: wmd4x ----- हम इस पोस्ट को एक छोटी वाणिज्यिक ब्रेक के लिए बाधित करते हैं। इसमें कोई रहस्य नहीं है या जादू है कोई मिडास स्पर्श नहीं है इसके बारे में जानने के लिए कि क्या दिखना चाहिए और खुद को पेश करने वाले अवसरों को अधिकतम कैसे करें Wmd4x प्रोजेक्ट शुरू करने के बाद से मैंने 50 घंटों से अधिक वीडियो का निर्माण किया है, जिसमें इस कालातीत विधि amp के व्यावहारिक अनुप्रयोग का विवरण दिया गया है, हमारे एएम संक्षेप में विश्लेषण के 100 घंटों का सौंप दिया गया। यहां साइन अप करें, पंजीकृत करने के लिए अपना मुफ़्त: wmd4x घातक सटीकता की स्थिति के साथ छंटनी 50 pips पर आधा SL को 6450 में ले जाया गया (25 बराबर नीचे) 007: मैंने सोचा कि मैं देर से इसे बुला रहा था। तस्वीरों के लिए आप दोस्त हैं उसी कम प्रवृत्ति लाइन से उछाल जो कल कल pips था जिस तरह से इसकी ओर बढ़ते हुए मूल्य के कारण, उसे प्रति वर्ष के लिए इंतजार करना पड़ता था कि इसे पकड़ने वाला था। कुछ घंटों पर मैंने देखा मुझे विश्वास दिलाया, देखो अगर आप लोग यह हाजिर कर सकते हैं। यह हर दिन नहीं होता है, लेकिन जब आप यू बम्पर पीप बना सकते हैं इसलिए मैंने फ्लैप को उठा लिया और बटन को धक्का दिया। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment