Friday 8 December 2017

सुरक्षित मार्टिंगेल रणनीति विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा व्यापार मंगल ग्रह का रास्ता क्या आप एक व्यापारिक रणनीति में दिलचस्पी लेते हैं जो व्यावहारिक रूप से 100 फायदेमंद होते हैं अधिकांश व्यापारियों शायद एक शानदार, हाँ आश्चर्यजनक रूप से जवाब देंगे, ऐसी रणनीति मौजूद है और 18 वीं शताब्दी तक सभी तरह की तारीखें। यह रणनीति संभाव्यता सिद्धांत पर आधारित है, और यदि आपकी जेबें गहरी पर्याप्त हैं, तो इसकी लगभग 100 सफलता दर है। व्यापारिक दुनिया में शतरंज के रूप में जाना जाता है लास वेगास कैसीनो के जुआघरों में यह रणनीति सबसे अधिक प्रचलित थी। यह मुख्य कारण है कि कैसीनो के पास अब न्यूनतम और सबसे ज्यादा जुर्माना लगाया जा रहा है, और क्यों रूले व्हील के पास अजीब या यहां तक ​​कि दांव के अलावा दो हरे रंग की मार्कर (0 और 00) हैं इस रणनीति के साथ समस्या यह है कि 100 लाभप्रदता हासिल करने के लिए, आपको कुछ मामलों में बहुत गहरी जेबें होने की आवश्यकता है, वे असीम रूप से गहरे होना चाहिए। कोई भी अनन्त संपत्ति नहीं है, लेकिन एक सिद्धांत के साथ जो मतलब उत्क्रमण पर निर्भर करता है। एक चूक व्यापार पूरे खाते को दिवालिया हो सकता है इसके अलावा, व्यापार पर जोखिम की राशि संभावित लाभ से कहीं ज्यादा है इन कमियों के बावजूद, मार्टिंगेल रणनीति में सुधार करने के तरीके हैं। इस लेख में, अच्छी तरह से पता लगाएं कि आप इस उच्च जोखिम वाले और कठिन रणनीति के सफल होने की संभावनाओं को कैसे सुधार सकते हैं। 18 वीं शताब्दी में मार्टिंगेल रणनीति लोकप्रिय हुई, मार्टिंगेल को फ्रांसीसी गणितज्ञ पॉल पियरे लेवी ने पेश किया था। मार्टिंगेल मूल रूप से दोहरीकरण के आधार पर आधारित सट्टेबाजी शैली का एक प्रकार था। मार्टिंगेल पर किए गए बहुत सारे काम अमेरिकी गणितज्ञ जोसेफ लेओ दोओब द्वारा किए गए, जिन्होंने 100 मुनाफे वाली सट्टेबाजी रणनीति की संभावना का खंडन करने की मांग की। सिस्टम मैकेनिक्स में प्रारंभिक शर्त शामिल है, लेकिन हर बार शर्त एक हारे हुए हो जाती है, दांव दोगुनी हो जाती है, जो पर्याप्त समय दिया जाता है, एक जीतने वाला व्यापार पिछले सभी घाटे को बना देगा। रौलेट व्हील पर 0 और 00 को अजीब बनाम, या लाल बनाम ब्लैक के अलावा दो संभावित परिणामों से अधिक खेल देकर शर्टिंगलेस मैकेनिक्स को तोड़ने के लिए पेश किया गया। इससे रूले नकारात्मक में शर्टिंगेल का इस्तेमाल करने की लंबी अवधि के लाभ की अपेक्षा की गई, और इस प्रकार इसका उपयोग करने के लिए कोई प्रोत्साहन नष्ट कर दिया। मार्टिंगेल की रणनीति के पीछे मूलभूत बातें समझने के लिए, एक साधारण उदाहरण को देखें। मान लीजिए कि हमारे पास सिक्का था और 1 के शुरुआती दांव के साथ या तो सिर या पूंछ के सट्टेबाजी के खेल में लगे हुए थे। यह एक समान संभावना है कि सिक्का सिर या पूंछ पर उतरा होगा, और प्रत्येक फ्लिप स्वतंत्र है, जिसका अर्थ है कि पिछले फ्लिप अगले फ्लिप के नतीजे पर असर नहीं पड़ेगा जब तक आप हर बार एक ही दिशात्मक दृश्य के साथ चिपकते हैं, तब तक आप अंत में, एक अनंत राशि देते हैं, सिर पर सिक्का भूमि देख सकते हैं और अपने सभी नुकसानों को हासिल कर सकते हैं, प्लस 1. रणनीति इस आधार पर आधारित है कि केवल एक आपके खाते को लगभग चारों ओर बदलने की आवश्यकता है एक बार फिर, आपके पास 1 की शुरुआत वाली शर्त के साथ दांव लगाने के लिए 10 हैं। इस परिदृश्य में, आप तुरंत पहली शर्त पर हार जाते हैं और अपनी शेष राशि 9 तक ले जाते हैं। आप अगले शर्त पर अपनी शर्त को दोहराते हैं, फिर से खो देते हैं और साथ ही समाप्त होते हैं 7. तीसरे शर्त पर, आपकी दांव 4 से ऊपर है और आपकी हार कम हो रही है, आपको 3 से नीचे लाया जा रहा है। आपके पास दोगुना करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, और आप जितना अच्छा कर सकते हैं, वह यह सब शर्त लगा सकता है अगर आप खो देते हैं, तो आप नीचे शून्य हो जाते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप जीतते हैं, तो आप अभी भी अपने शुरुआती 10 शुरुआती पूंजी से दूर हैं ट्रेडिंग एप्लिकेशन आपको लगता है कि नुकसान की लंबी स्ट्रिंग, जैसे कि ऊपर के उदाहरण में, असामान्य रूप से खराब किस्मत का प्रतिनिधित्व करेंगे। लेकिन जब आप मुद्राओं का व्यापार करते हैं वे प्रवृत्ति को देखते हैं, और रुझान बहुत लंबे समय तक कर सकते हैं। शर्टिंगेल की कुंजी, जब व्यापार के लिए आवेदन किया जाता है, यह है कि आप दोहरीकरण करके आपके औसत प्रविष्टि मूल्य को कम करते हैं। नीचे दिए गए उदाहरण में, दो लॉट पर आपको यूरो USD को 1.263 से 1.264 तक रैली में भी तोड़ने की ज़रूरत है। जैसा कि कीमतें कम हो जाती हैं और आप चार लॉट जोड़ते हैं, आपको 1.264 के बजाय केवल 1.2625 तक रैली करने की ज़रूरत होती है। जितना अधिक आप जोड़ते हैं, उतना आपके औसत प्रविष्टि मूल्य। भले ही आप EURUSD की पहली बहुत कुछ पर 100 pips खो सकते हैं यदि कीमत 1.255 हो जाती है, तो आपको केवल अपने पूरे होल्डिंग्स पर ब्रेक करने के लिए 1.2569 रैली के लिए मुद्रा जोड़ी की जरूरत है। यह स्पष्ट उदाहरण है कि क्यों गहरी जेब की जरूरत है। यदि आपके पास व्यापार के लिए केवल 5000 है, तो आप दिवालिया हो जाएंगे इससे पहले कि आप EURUSD 1.255 तक पहुंच सकें। मुद्रा अंततः चालू हो सकता है, लेकिन शर्टिंगल रणनीति के साथ, कई मामलों में जब आपके पास बाजार में लंबे समय तक पर्याप्त अंतराल देखने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। औसत या ब्रेक-एवर प्राइस क्यों मर्सिंघल वर्क्स बेहतर एफएक्स के साथ कारणों में से एक कारण मुद्रा बाजार में शर्टिंगेल रणनीति बहुत लोकप्रिय है, क्योंकि शेयरों के विपरीत, मुद्राओं में शायद ही शून्य में गिरावट होती है हालांकि कंपनियों को आसानी से दिवालिया हो सकता है, देश नहीं कर सकते ऐसे समय आएंगे जब कोई मुद्रा अवमूल्यन हो, लेकिन एक तेज स्लाइड के मामलों में भी मुद्राओं का मूल्य शून्य तक नहीं पहुंचता है यह असंभव नहीं है, लेकिन इसके लिए यह क्या होगा, यह भी विचार करने के लिए बहुत डरावना है। एफएक्स मार्केट भी एक अनूठा लाभ प्रदान करता है जो व्यापारियों के लिए अधिक आकर्षक बनाता है जिन्होंने शर्टिंगेल रणनीति का पालन करने के लिए पूंजी रखी है: ब्याज कमाने की क्षमता व्यापारियों को ब्याज आय के साथ अपने नुकसान के एक हिस्से को ऑफसेट करने की अनुमति देती है। इसका मतलब यह है कि एक चतुर शतरंज व्यापारी केवल सकारात्मक चालकों की दिशा में मुद्रा जोड़े की रणनीति का व्यापार कर सकता है। दूसरे शब्दों में, वह एक उच्च ब्याज दर के साथ एक मुद्रा खरीद लेगा और उस ब्याज की कमाई करेगा, साथ ही, एक कम ब्याज दर के साथ मुद्रा बेचने के दौरान। बड़ी संख्या में लॉट के साथ, ब्याज आय बहुत अधिक हो सकती है और आपके औसत प्रविष्टि मूल्य को कम करने में काम कर सकती है। नीचे की पंक्ति के रूप में martingale रणनीति के रूप में आकर्षक कुछ व्यापारियों के लिए लग सकता है, हम जोर देते हैं कि इस व्यापार शैली का अभ्यास करने का प्रयास करने वालों के लिए गंभीर सावधानी की आवश्यकता है। इस रणनीति के साथ मुख्य समस्या यह है कि अक्सर, प्रतीत होता है कि निश्चित रूप से फ़ायर ट्रेडों आपके खाते को उड़ा सकते हैं इससे पहले कि आप मुनाफे को चालू कर सकते हैं या फिर अपने नुकसान को कम कर सकते हैं। अंत में, व्यापारियों को यह सवाल करना चाहिए कि क्या वे एक ही व्यापार में अपने ज्यादातर खाते इक्विटी को खोने के लिए तैयार हैं या नहीं। यह देखते हुए कि उन्हें यह बहुत कम मुनाफे के लिए करना चाहिए, कई लोग मानते हैं कि शर्टिंगेल ट्रेडिंग रणनीति उनके स्वादों के लिए पूरी तरह से जोखिम भरा है। एक अपेक्षाकृत छोटे बाजार पूंजीकरण के साथ स्टॉक को संदर्भित करता है छोटी टोपी की परिभाषा ब्रोकरेज में भिन्न हो सकती है, लेकिन एक सुरक्षा जो एक इंडेक्स, एक वस्तु या एक इंडेक्स फंड की तरह परिसंपत्तियों की टोकरी को ट्रैक करती है, लेकिन एक्सचेंज पर स्टॉक की तरह कारोबार। उस कीमत के साथ एक सुरक्षा जो एक या अधिक अंतर्निहित आस्तियों पर निर्भर है या उस पर आधारित है। एंटीट्रस्ट कानून लगभग सभी उद्योगों और विनिर्माण, परिवहन सहित व्यापार के हर स्तर पर लागू होते हैं। जब किसी कंपनी की प्रतिभूतियों को शेयरों में तरलता बढ़ाने और अनुमति देने के उद्देश्य से एक से अधिक एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध किया जाता है चिकन कर यूएसडीओ के बाहर किए गए प्रकाश ट्रकों पर एक टैरिफ है एक सुरक्षित मार्टिंगेल मौजूद है इस विषय के साथ मैं मार्टिंगेल विश्वासियों की दुनिया के लिए एक बहुत ही गंभीर तरीके से योगदान करना चाहता हूं। उन लोगों के लिए जो मुझे नहीं जानते हैं या मेरे इरादों पर संदेह करते हैं, fxigor पर google इसलिए मैं इस विषय से आशा करता हूं कि मैं मार्शिंगिंग में एक नया हवा उड़ा सकता हूं। मुझे पहले इस विषय पर प्रश्न का उत्तर दें। नहीं। किसी भी प्रकार की ट्रेडिंग सिस्टम के साथ संयोजन में शुद्ध मर्सिंघेल जल्द ही या बाद में आपके खाते को उड़ाने में परिणाम देगा। जैसे ए एल्डर ने एक जीवित रहने के लिए अपनी पुस्तक ट्रेडिंग में लिखा था अगर आप 1 डॉलर के साथ व्यापार शुरू कर देंगे और आपके पास लगातार 37 नुकसान होंगे तो 38 वें व्यापार पर आपको पूरे विश्व की पूंजी का निवेश करना होगा। मुझे पता है कि आप में से ज्यादातर कहेंगे कि लगातार 37 नुकसान कभी नहीं होंगे और मैं इससे सहमत हूं। लेकिन अगर आप शुद्ध मार्टिंगेल सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं और 1 माइक्रो लॉट के साथ शुरू करते हैं तो 10 लगातार नुकसान के बाद आपका अगला कॉन्ट्रैक्ट हो जाता है 10.2 पूर्ण लॉट इसका मतलब है कि आपको अपने खाते के बैलेंस में इतनी बचत करने की ज़रूरत है कि आप 10.24 फुल बहुत सारे। लेकिन अगर आपके पास कोई नुकसान नहीं है तो आप शायद ही कोई लाभ कमाएंगे क्योंकि आप केवल 1 माइक्रो लॉट के साथ व्यापार करते हैं अगर आपके पास एक दलाल है जिसमें 100: 1 का लाभ उठाया गया है तो आप पहले से ही मार्शिंगेल को भी भूल सकते हैं। दूसरे शब्दों में आम तौर पर शतरंज इस समस्या का कारण यह है कि शर्टिंगले नुकसान के बराबर लाभ के लिए लग रहा है। कैसीनो की तरह और काले या लाल बजाते हुए लाभ और नुकसान समान होते हैं। लेकिन अगर अब आप एक ट्रेडिंग सिस्टम पर संमिश्रण करेंगे जहां आपका औसत लाभ बड़ा है तो आप औसत हानि या एक ट्रेडिंग सिस्टम में टीपी है, जो बड़ा या कई बार एसएल तो बड़ा होता है, तो आपको मार्शिंगेल पर कुल अलग-अलग अफ़्रीका । यदि आप स्प्रेड शीट में देखते हैं जो मैं पोस्ट करता हूं तो आप बहुत स्पष्ट रूप से देखेंगे कि क्या संभावनाएं टीपी या औसत जीत पर हैं जो कि एसएल या औसत से अधिक है। नुकसान। यदि किसी प्रणाली में 12 लगातार नुकसान हुआ है, तो उस लाभ के बराबर लाभ है जो 13 वीं व्यापार पर लेता है, उसे 4096 की स्थिति आकार लेने की जरूरत है। एक्स बार बड़ा तो इसके पहले व्यापार दूसरे चरम: यदि किसी प्रणाली के साथ लगातार 12 नुकसान होते हैं जो कि एक लाभदायक व्यापार होता है जो 4x गुना बड़ा होता है तो 13 घंटों के व्यापार में खोने वाले ट्रेडों को स्थिति आकार लेने की जरूरत होती है जो केवल 15 अनुबंध होता है। (यह अनुबंध आकार 273 x गुणा एक सिस्टम के साथ छोटा होता है जिसमें केवल 4x गुना अधिक लाभ होता है)। आप में से कुछ जो व्यापारिक प्रणालियों या शतरिंगेल के साथ अनुभव करते हैं, वे अब कहेंगे: टीपी को ट्रिगर करने के लिए यह बहुत मुश्किल है कि 4x गुना बड़ा एसएल (पूर्व। 10 पिप्स नुकसान और 40pips को मारने की जरूरत टीपी बहुत मुश्किल है, फिर 10pips SL और एक 10pips टीपी बनाने) (या कि सकारात्मक हिट्रेट drasticly छोड़ देंगे)। लेकिन अगर आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आपको पूरी तरह से अपने कुल नुकसान की वसूली की आवश्यकता नहीं है और यह 4x गुना ज्यादा लाभ की आवश्यकता नहीं है, तो आपका नुकसान तो आपको देखना चाहिए कि बीच में अच्छा समझौता करने के लिए कुछ संभावनाएं हैं कभी-कभी उबाऊ सामान्य व्यापार और चरम मार्शिंग व्यापार। मुझे आशा है कि मैं आपको कुछ व्यापारिक प्रणालियों के साथ संयोजन में नए विचारों में ला सकता हूं जो आपके पास था, लेकिन वे व्यापार या भविष्य की प्रणालियों के लिए पर्याप्त रूप से हस्तक्षेप नहीं कर रहे थे, जिन्हें आप अब देखने की कोशिश करेंगे। मेरे लिए यह सबसे ज्यादा गंभीरता से (मेरे परिणामों या प्रणालियों के बारे में नहीं, यह विषय आपकी खोज में आपकी मदद करना है) यदि आपके पास कोई सवाल है या किसी सहायता की आवश्यकता है तो बस पोस्ट करें। दोस्ताना संबंध। आईओजीआर मैं कभी खुद को मारींगेल नहीं समझता हूं - जैसा कि मुझे ऐतिहासिक चार्ट स्पष्टीकरण लगता है, लेकिन इस हफ्ते के कारोबार के संदर्भ में मुझे लगता है कि मुझे अभी पता चल गया है कि अप्रैल में खेल रहे व्यापारियों ने अगले कुछ हफ्तों तक मेरे नए सिद्धांत का परीक्षण किया होगा - --- मर्टिंगेल: मैक्स टीपी --- सभी सम्मान के साथ - मैंने खुद 60pip टी.पी. की कोशिश की, मैं बस इसे बंद करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जब यह 25 से 40 तक पहुंच जाए, दूसरे शब्दों में, बड़े टीपी के लिए - आपको साप्ताहिक व्यापारी होना चाहिए 1 या 2 खोले लेनदेन, और इसे खेलने के लिए बड़ी अस्थिरता जोड़ी - और मुझे संदेह है कि आप इस तरह के एक बड़े टीपी सेट कर सकते हैं - लेकिन बहुत खुश है कि आप हमें इस तरह के बड़े टी.पी. टीपी एसएल के बारे में मार्टिंगेल पद्धति, आप केवल 1 समय में बहुत कम लेनदेन रख सकते हैं, यानी उन्हें 2 से 3 सप्ताह तक पकड़ कर रख सकते हैं जबकि एसएल के बारे में मेरी समझ है - आपको अस्थिरता को अपने एसएल क्षेत्र में खड़ा होना चाहिए - ऐसा टीपी को बहुत अधिक होने के लिए काफी मुश्किल है (और आपको इसे समय से पहले भी कटौती करना पड़ता है - बहुत घ iff) यानी मुझे यह सराहना करना मुश्किल है कि आप एसएल न्यूनतम रखते हुए वास्तव में टी.पी. को अधिकतम कर सकते हैं या यह एक अच्छा सिद्धांत है जो वास्तव में कठिन है - वास्तविक जीवन में रहते व्यापार (छोटा एसएल, बड़ा टीपी) xx3xxx: मुझे कभी भी मार्टिंगेल खुद नहीं समझता लेकिन इस हफ्ते के कारोबार के संदर्भ में, मुझे लगता है कि मुझे पता चल गया है कि अप्रैल में खेलने वाले व्यापारियों ने टीपी एसएल के बारे में भूमिगत रहस्य प्रयोगशाला (ब्रांड नए डेमो एसी) में अगले कुछ हफ्तों तक मेरा नया सिद्धांत परीक्षण किया होगा, आप केवल एसएल के बारे में मेरी समझ है - जब आपको एसएल के बारे में मेरी समझ है - आपको अपने एसएल क्षेत्र में अस्थिरता की अनुमति दी जानी है - इसलिए टीपी को बहुत अधिक होना कठिन है (और आपको कटौती करना होगा यह समय से पहले भी - बहुत अंतर) सभी सम्मान के साथ, लेकिन हर मंच जो मैंने इस मंच पर आपके बारे में पढ़ा था, मैं कभी भी सफल नहीं होता जो आप लिखते हैं या जो आप व्याख्या करने की कोशिश करते हैं। मुझे पता है कि Englsih भी मेरी मूल भाषा नहीं है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे समझेंगे मुझे लग रहा है कि आप अपनी भाषा में कुछ लिखते हैं और आप इसे भाषा अनुवादक में डालते हैं। लेकिन वह काम नहीं करता है क्षमा करें, लेकिन मैं आपकी पोस्टिंग को 3 बार लाल करता हूं क्योंकि मैं आपकी मदद करना चाहूंगा, लेकिन मैं आपको समझ नहीं पा रहा हूं या आप का मतलब क्या नहीं है। फिर से क्षमा। दोस्ताना संबंध। आईओजीआरए आपने ब्लेसिंग 3 पर एक नज़र लिया है, श्वासिंग दृष्टिकोण आपके स्प्रैडशीट के समान है, और पूरी तरह से अनुकूलन योग्य है, ग्रिडसेटअरे और टीपीएससेटअरेरे को कॉन्फ़िगर करके। विचारों का प्रारंभिक निशान यहां देखा जा सकता है - विदेशी मुद्रा- tsdforumcommercial-talkspage58comment455907 गुणक प्रभाव, यह भी अनुकूलन योग्य है कि आप कितना वेतन वृद्धि करना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, एक रैखिक लोटइनक्रीम विकल्प का इस्तेमाल किया जाता है कि एक कारक से गुणा करने के बजाय, हम इसे लगातार दर पर बढ़ाते हैं, अर्थात् एक ज्यामितीय प्रगति के बजाय एक अंकगणितीय प्रगति। विचारों का प्रारंभिक निशान यहां देखा जा सकता है - विदेशी मुद्रा- tsdforumcommercial-talkspage68comment460907 igor, कोई स्टॉप लॉस मार्टिंगेल ईआईएफ के बारे में क्या है इस विषय के साथ मैं शर्टिंगेल विश्वासियों की दुनिया के लिए एक बहुत ही गंभीर तरीके से योगदान करना चाहता हूं। उन लोगों के लिए जो मुझे नहीं जानते हैं या मेरे इरादों पर संदेह करते हैं, fxigor पर google इसलिए मैं इस विषय के साथ आशा करता हूं कि मैं मार्शिंगिंग में एक नई हवा उड़ाने कर सकता हूं। मुझे पहले इस विषय पर प्रश्न का उत्तर दें। नहीं। किसी भी प्रकार की ट्रेडिंग सिस्टम के साथ संयोजन में शुद्ध मर्सिंघेल जल्द ही या बाद में आपके खाते को उड़ाने में परिणाम देगा। जैसे ए एल्डर ने एक जीवित रहने के लिए अपनी पुस्तक ट्रेडिंग में लिखा था अगर आप 1 डॉलर के साथ व्यापार शुरू कर देंगे और आपके पास लगातार 37 नुकसान होंगे तो 38 वें व्यापार पर आपको पूरे विश्व की पूंजी का निवेश करना होगा। मुझे पता है कि आप में से ज्यादातर कहेंगे कि लगातार 37 नुकसान कभी नहीं होंगे और मैं इससे सहमत हूं। लेकिन अगर आप शुद्ध मार्टिंगेल सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं और 1 माइक्रो लॉट के साथ शुरू करते हैं तो 10 लगातार नुकसान के बाद आपका अगला कॉन्ट्रैक्ट हो जाता है 10.2 पूर्ण लॉट इसका मतलब है कि आपको अपने खाते के बैलेंस में इतनी बचत करने की ज़रूरत है कि आप 10.24 फुल बहुत सारे। लेकिन अगर आपके पास कोई नुकसान नहीं है तो आप शायद ही कोई लाभ कमाएंगे क्योंकि आप केवल 1 माइक्रो लॉट के साथ व्यापार करते हैं अगर आपके पास एक दलाल है जिसमें 100: 1 का लाभ उठाया गया है तो आप पहले से ही मार्शिंगेल को भी भूल सकते हैं। दूसरे शब्दों में आम तौर पर शतरंज इस समस्या का कारण यह है कि शर्टिंगले नुकसान के बराबर लाभ के लिए लग रहा है। कैसीनो की तरह और काले या लाल बजाते हुए लाभ और नुकसान समान होते हैं। लेकिन अगर अब आप एक ट्रेडिंग सिस्टम पर संमिश्रण करेंगे जहां आपका औसत लाभ बड़ा है तो आप औसत हानि या एक ट्रेडिंग सिस्टम में टीपी है, जो बड़ा या कई बार एसएल तो बड़ा होता है, तो आपको मार्शिंगेल पर कुल अलग-अलग अफ़्रीका । यदि आप स्प्रेड शीट में देखते हैं जो मैं पोस्ट करता हूं तो आप बहुत स्पष्ट रूप से देखेंगे कि क्या संभावनाएं टीपी या औसत जीत पर हैं जो कि एसएल या औसत से अधिक है। नुकसान। यदि किसी प्रणाली में 12 लगातार नुकसान हुआ है, तो उस लाभ के बराबर लाभ है जो 13 वीं व्यापार पर लेता है, उसे 4096 की स्थिति आकार लेने की जरूरत है। एक्स बार बड़ा तो इसके पहले व्यापार दूसरे चरम: यदि किसी प्रणाली के साथ लगातार 12 नुकसान होते हैं जो कि एक लाभदायक व्यापार होता है जो 4x गुना बड़ा होता है तो 13 घंटों के व्यापार में खोने वाले ट्रेडों को स्थिति आकार लेने की जरूरत होती है जो केवल 15 अनुबंध होता है। (यह अनुबंध आकार 273 x गुणा एक सिस्टम के साथ छोटा होता है जिसमें केवल 4x गुना अधिक लाभ होता है)। आप में से कुछ जो व्यापारिक प्रणालियों या शतरिंगेल के साथ अनुभव करते हैं, वे अब कहेंगे: टीपी को ट्रिगर करने के लिए यह बहुत मुश्किल है कि 4x गुना बड़ा एसएल (पूर्व। 10 पिप्स नुकसान और 40pips को मारने की जरूरत टीपी बहुत मुश्किल है, फिर 10pips SL और एक 10pips टीपी बनाने) (या कि सकारात्मक हिट्रेट drasticly छोड़ देंगे)। लेकिन अगर आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आपको पूरी तरह से अपने कुल नुकसान की वसूली की आवश्यकता नहीं है और यह 4x गुना ज्यादा लाभ की आवश्यकता नहीं है, तो आपका नुकसान तो आपको देखना चाहिए कि बीच में अच्छा समझौता करने के लिए कुछ संभावनाएं हैं कभी-कभी उबाऊ सामान्य व्यापार और चरम मार्शिंग व्यापार। मुझे आशा है कि मैं आपको कुछ व्यापारिक प्रणालियों के साथ संयोजन में नए विचारों में ला सकता हूं जो आपके पास था, लेकिन वे व्यापार या भविष्य की प्रणालियों के लिए पर्याप्त रूप से हस्तक्षेप नहीं कर रहे थे, जिन्हें आप अब देखने की कोशिश करेंगे। मेरे लिए यह सबसे ज्यादा गंभीरता से (मेरे परिणामों या प्रणालियों के बारे में नहीं, यह विषय आपकी खोज में आपकी मदद करना है) यदि आपके पास कोई सवाल है या किसी सहायता की आवश्यकता है तो बस पोस्ट करें। दोस्ताना संबंध। आईओओआरए हे, क्या स्टॉप लॉस मार्टिंगेल ईआईएफ के बारे में क्या होगा, प्रगति क्या काम करेगी, जिसके साथ मैं शतरंज का इस्तेमाल कर रहा हूं, लेकिन बहुत सारे आकार और गुणकों ने शतरंज का इस्तेमाल किया है, लेकिन मैं भी नुकसान भी लेता हूं, जो मुझे पता चला है कि बहुत सारे लोगों के लिए एक सरल डबलिंग है I लक्ष्य का उपयोग करें, लक्ष्य को हासिल करने के लिए पर्याप्त मात्रा में वृद्धि करने के लिए आप किसी शर्टिंग के साथ नरम शतरंज कह सकते हैं, आपको कुछ समय पर खाता प्रबंधन की ज़रूरत होती है, आप बस शुरू कर सकते हैं अगर उर शर्टिंगेल का इस्तेमाल कर रहा हो, तो आपको इसे जल्दी से ठीक करना चाहिए खाते को खोने के लिए जब तक आप खाता खोले जाने से खोए गए खाते से अधिक बार डीबीएल कर सकते हैं, यह महत्वपूर्ण है, अगर आप कभी भी वापस नहीं लेते हैं, तो संपूर्ण खाता दांव पर है, इसलिए youv ने वास्तव में कुछ भी नहीं किया है, उर अपने छोटे मोड़, इन सभी पारंपरिक शतरंज ईएसटी खतरनाक हैं, यदि आप बड़े ट्रेडों को पकड़ने में सक्षम हो, यदि आप न, तो खाता तेजी से बढ़ेगा नहीं, और आपके लिए मार्टिंगेल खोना कम जोखिम भरा है, क्योंकि मैं केवल निवेश करता हूं क्या मैं आम तौर पर खाता प्रबंधन का एक अंश है यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि अगर यह मेरा लिंक पोस्ट करने के लिए ठीक है, तो आईएमएल इसे किसी भी नियम को तोड़ने के लिए एक शॉट देता है, कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे अपने खाते का प्रबंधन करता हूँ Coey coey CoeyCoey: मैं एक शतरंज कि ​​पदों उलट के लिए पसंद करते हैं 0.1 लॉट खरीदें और यदि बाजार 20 पिप्स के नीचे चला जाता है, तो स्थिति बंद करें और 0.2 लॉट को बेचें। इससे आपको मार्जिन के मुकाबले लगभग दोगुना हो जाता है, और यह उन पदों को बंद कर देता है जो हानि में हैं और उन पर आगे बढ़ने के बजाय वे अधिक खोना जारी रखते हैं। मैं ऐसा ईए पर काम कर रहा हूं जो यह करता है, और फिर जब यह एक प्रवृत्ति पकड़ लेता है, तो यह पदों का निर्माण जारी रहता है तो, हम कहते हैं कि 1.6 लॉट पर यह 100 पिप्स बढ़ता है। फिर, यह एक कड़ी एसएल के साथ एक और 1.6 बहुत सारे खरीदता है। एक और 100 पिप्स पर, यह एक कड़ी के साथ 3.2 बहुत से खरीदता है बहुत बड़ी स्थिति बनाने का एक शानदार तरीका हां, कृपया मुझे अपनी गहरी अवधारणा पर पोस्ट करें। मुझे भी एक ही विचार है और इससे पहले कि वे मार्जिन कॉल करें, हम हारते फ़्लोटर्स को बंद करना चाहते हैं। इसके अलावा, आपकी जटिल विधि महत्वपूर्ण है और कसरत एसएल बैंड या चैनल की स्थिति के आधार पर आपके माल्टी मुनाफे पर छोटे सैलून और दावत खुलने वाले मार्टी के बारे में क्या होता है और आप किसी भी सूचक को बंद कर सकते हैं ताकि ईए 1 मिनट पर बहुत तेजी से केवल मार्टि का उपयोग करके व्यापार कर सके। समय ही धन है। धन्यवाद और यश एएएए उन रिवर्स हेजर्स को अपने मार्जिन को छोड़ दें, मैं आपसे कैसे ईमेल कर सकता हूं, मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लिमिटेड डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment